फ्लोर टेस्ट से पहले मोदी के मंत्री का बड़ा बयान, कहा - BJP में सबके लिए खुला है दरवाजा, लालू के पिंजरे में कोई नहीं रहने वाला

फ्लोर टेस्ट से पहले मोदी के मंत्री का बड़ा बयान, कहा - BJP में सबके लिए खुला है दरवाजा, लालू के पिंजरे में कोई नहीं रहने वाला

BEGUSARAI : भारत सरकार ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री और किसानों के मसीहा रहे चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का फैसला किया है। इसके साथ ही कर्पूरी ठाकुर, लाल कृष्ण आडवाणी,पी॰ वी॰ नरसिम्हा राव, MS स्वामीनाथन को भी भारत रत्न देने का फैसला किया गया है। इसके बाद राजद के तरफ से काशीराम, श्री कृष्णा बाबू एवं दशरथ मांझी तथा अन्य लोगों को भारत रत्न दिलाने की मांग की जा रही है। ऐसे में अब इस मामले को लेकर पीएम मोदी के मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद और तेजस्वी पर जोरदार हमला बोला है। 


गिरिराज सिंह ने कहा कि - जिस वक्त उनके पिताजी मुख्यमंत्री थे उस वक्त तेजस्वी यादव को भारत रत्न दिलाने की याद नहीं आई और आज वह काशीराम, श्री कृष्णा बाबू एवं दशरथ मांझी तथा अन्य लोगों को भारत रत्न दिलाने की मांग कर रहे हैं।नरेंद्र मोदी की सरकार भारत के विकास के साथ-साथ महापुरुषों का सम्मान करना भी जानती है और नरेंद्र मोदी की सरकार में महापुरुषों को भारत रत्न से नवाजा भी जा रहा है। 


वहीं राहुल गांधी के द्वारा प्रगति मैदान टनल पर किए गए ट्वीट की बात कहते हुए उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी की सरकार विकास के नए आयाम को लिख रही है अगर नरेंद्र मोदी की सरकार में संसद भवन बनाया गया तो गांव में 50000 पंचायत भवन का भी निर्माण किया गया। इतना ही नहीं सड़कों का जाल भी बिछाया गया और विकास के हर पहलू पर कार्य किए गए।  


इसके अलावा उन्होंने आजदुद्दीन ओवैसी पर चोट करते हुए कहा कि 1947 में भारत के विभाजन के समय ही अगर ओवैसी जैसे लोग पाकिस्तान चले गए होते तो आज यह परिस्थितियां सामने नहीं आती। इससे पहले ओवैसी ने शायराना अंदाज में कहा था कि हुक्मरान हो गए कामीने लोग, खाक में मिल गए नगिने लोग और असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि जब भारत के प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव थे और बाबरी मस्जिद को ध्वस्त किया जा रहा था उस वक्त नरसिम्हा राव ने पूजा का बहाना करके कार्रवाई से इनकार किया था। वही लालकृष्ण आडवाणी ने रथ यात्रा निकाली थी आज ऐसे लोगों को भारत रत्न दिया जा रहा है। 


लालू के पिंजरे में कोई नहीं रहने वाला

उधर, बिहार में होने वाले फ्लोर टेस्ट को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि- तेजस्वी को अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है अतः उन्होंने सभी विधायकों को नजरबंद कर लिया है। जबकि यहां सभी का मन का दरवाजा खुला हुआ है। वही श्वेत पत्र के संबंध में उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी की सरकार श्वेत पत्र जारी कर विकास के आयाम से जनता को परिचित कर रही है यह कोई एजेंडा नहीं है। नरेंद्र मोदी की सरकार में विकास के जो काम किए गए उसे ही जनता के सामने प्रस्तुत किया गया है।