फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस का बड़ा दावा, कहा .... JDU पर है हमारी नजर, 12 फरवरी को मालूम होगा कैसे होता है खेला

फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस का बड़ा दावा, कहा .... JDU पर है हमारी नजर, 12  फरवरी को मालूम होगा कैसे होता है खेला

PATNA : बिहार विधान मंडल में 12 तारीख को नई गठबंधन वाली सरकार यदि एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। उससे पहले यह क्या लगाया जा रहे हैं कि बिहार में कुछ नया हो सकता है और तेजस्वी यादव ने जो बातें कही है वह बातें हैं सच हो सकती है। ऐसे में इन तमाम कयासों के बीच बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने बड़ा दावा किया है।


दरअसल,  पिछले कई दिनों से बिहार कांग्रेस के विधायक हैदराबाद में मौजूद है। उनकी वापसी सीधे विधानमंडल सत्र के दौरान फ्लोर टेस्ट के एक दिन पहले होगी। वही यह कहां जा रहा है कि एनडीए की तरफ से कांग्रेस विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में अब इन तमाम सवालों पर बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने खुलकर जवाब दिया है।


अखिलेश सिंह से जब यह सवाल किया गया कि - पॉलिटिकल गलियारों में यह चर्चा है कि, कांग्रेस पर नजर है जदयू की और कांग्रेस में टूट ना हो जाए इसकी चिंता कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी आलाकमान को सबसे अधिक है ? इसके बाद इसका जवाब देते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि -हम लोगों की भी नजर जदयू पर है अब तो 12 तारीख को ही पता चलेगा कि क्या खेल होगा। उस दिन दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।


इसके आगे अखिलेश सिंह ने कहा कि-  नीतीश कुमार अपनी पाली खेल चुके हैं। नीतीश जी अब इतिहास हो गए। 12 तारीख को आप लोग खुद यह चीज कहिएगा और हमको याद कीजिएगा। बाकी क्या होगा और नहीं होगा इस पर भी कुछ नहीं कहना है आप खुद होशियार हैं और खुद दिमाग लगाइए। बाकी इस बारे में हम कुछ नहीं कहेंगे अभी।