फिर सामने आई बिहार पुलिस की गुंडागर्दी, डंडा मारकर फोड़ दी शख्स की आंख

फिर सामने आई बिहार पुलिस की गुंडागर्दी, डंडा मारकर फोड़ दी शख्स की आंख

HAJIPUR: बिहार की पुलिस अपने कारनामों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। ताजा मामला वैशाली से सामने आया है, जहां डायल 112 की पुलिस टीम ने वाहन जांच के दौरान डंडा से मारकर एक बाइक सवार शख्स की आंख फोड़ दी। आंख से ब्लीडिंग होने के बाद युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और डायल 112 की टीम मौके से फरार हो गई। घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के देवा चौक की है।


दरअसल, बिदुपुर बारंटी ओपी क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी विष्णु सिंह का 26 वर्षीय बेटा सूरज कुमार मंगलवार को बिदूपुर थाना क्षेत्र के चकसिकंदर गांव स्थित अपने किसी रिश्तेदार के घर से अपने भाई के साथ वापस बहुआरा लौट रहा था। इसी दौरान देवा चौक के पास डायल 112 की टीम ने वाहन जांच के लिए उसकी बाइक को रोका। पुलिस के इशारा करने के बाद सूरज का भाई बाइक को सड़क के साइड में खड़ा करने लगा इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने उसके ऊपर डंडा चला दिया, जो सीधे सूरज की आंख में जा लगा और उसकी आंख से ब्लीडिंग होने लगी।


इस घटना के बाद घायल युवक जमीन पर गिर गया और वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर मची अफरातफरी का फायदा उठाकर आरोपी पुलिस वाले वहां से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, घटना से गुस्साए लोगों ने हाजीपुर-जंदाहा एनएच 322 को देवा चौक के पास जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में मौके पर पहुंचे थानेदार ने गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और परिचालन को सामान्य कराया।