फिर बिगड़ी तेजप्रताप यादव की तबीयत, सांस लेने में दिक्कत, हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

फिर बिगड़ी तेजप्रताप यादव की तबीयत, सांस लेने में दिक्कत, हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की अचानक तबीयत बिगड़ गई है. तेजप्रताप को सांस लेने में दिक्कत हो रही है. उन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया है.


सोमवार को दोपहर में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और समस्‍तीपुर जिले के हसनपुर सीट से राजद विधायक तेज प्रताप यादव की तबयीत बिगड़ गई. करीबी सूत्रों की माने तो तेजप्रताप को फिर से सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है. उनके आवास पर जाँच के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. डॉक्टर तेजप्रताप का इलाज कर रहे हैं.


गौरतलब हो कि इस महीने की शुरुआत में भी तेजप्रताप यादव की तबीयत अचानक ख़राब हो गई थी. बीते 6 जुलाई को देर शाम तेजप्रताप यादव की तबीयत ख़राब होने की खबर सामने आई थी. तब बड़े भाई की तबीयत अचानक से ख़राब होने की सूचना मिलते ही छोटे भाई तेजस्वी आनन-फानन में उनसे मिलने पहुंचे थे.



इस वक्त फर्स्ट बिहार को जो जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक तेजस्वी अपने बड़े भाई से मिलने नहीं जा पाएंगे क्योंकि वह आज ही सुबह दिल्ली रवाना हो गए हैं. हालांकि बताया जा रहा है कि तेजस्वी ने फोन पर डॉक्टर से बातचीत की है. उनसे सलाह लिया है. फिलहाल डॉक्टरों ने कहा है कि स्थिति सामान्य है.


आपको बता दें कि तेजप्रताप की तबीयत कई बार ख़राब हुई है. बताया जा रहा है कि उनके पेट में कोई दिक्कत है. जिसके कारण उनका अल्ट्रासाउंड कराया जा रहा है. पटना के एक बड़े हॉस्पिटल में तेजप्रताप को भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.