फल-सब्जी मंडी के दो अधिकारी निकले कोरोना पॉजिटिव, सील हुआ बाजार

फल-सब्जी मंडी के दो अधिकारी निकले कोरोना पॉजिटिव, सील हुआ बाजार

DESK : पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस  से एक जंग लड़ रही है. क्या आम क्या खास सभी इसकी चपेट में आते जा रहे हैं. इस बीमारी ने किसी को नहीं छोड़ा है. दुनिया का हर देश इस संकट से घिरा हुआ है. लॉकडाउन के बाद भी हमारा देश भारत भी तेजी से संक्रमण की चपेट में आ रहा है. 

ताजा मामला दिल्ली के गाजीपुर फल और सब्जी मंडी से जुड़ा है. यहां मंडी को  2 दिनों के लिए बंद कर दिया गया. बता दें कि यह कदम एतिहात को लेकर उठाया गया गै. यहां के सचिव और उप सचिव की कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद प्रशासन ने मंडी को बंद करा दिया है. 

इसकी जानकारी  गाजीपुर फल और सब्जी बाजार के अध्यक्ष एसपी गुप्ता ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि मंडी समिति के दो पदाधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बाजार को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है. सारे मंडी को सैनेटाइज किया जाएगा. बता दें कि दिल्ली में गाजीपुर फल एवं सब्जी मंडी से पहले आजादपुर मंडी में काम करने वाले कारोबारियों में भी कोरोना संक्रमण पाया गया था.जिसके बाद आजादपुर मंडी को भी बंद किया गया था.  वहीं दिल्ली में अबतक कोरोना संक्रमण के 8 हजार मामले आ चुके हैं. जिसमें से 106 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 2858 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं.