फेसबुक पर हुआ प्यार तो नेपाल की महिला ने पति को छोड़ा, बिहार के प्रेमी से रचाई दूसरी शादी

 फेसबुक पर हुआ प्यार तो नेपाल की महिला ने पति को छोड़ा, बिहार के प्रेमी से रचाई दूसरी शादी

SAMASTIPUR: आजकल सोशल मीडिया पर दोस्ती और इस प्लेटफार्म के जरिए बात होना फिर संबंधों को आगे बढ़ाना और शादी करना आम बात हो गई है. साथ ही कई हादसे की भी खबर सामने आती है. लेकिन इन दिनों एक ऐसा मामला आया है जहां दुसरे देश की लड़की बिहार के लड़के से प्यार हो गया. ल्जहाँ लड़की पहले से शादीशुदा थी. इन दोनों की बातचीत सोशल मीडिया Facebook से शुरू हुई थी.


जानकारी के अनुसार नेपाल की 26 साल की महिला की दोस्ती समस्तीपुर के 24 साल के लड़के विकास से फेसबुक पर हुई. फिर दोनों में चैट शुरू हो गई और धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. प्यार इस कद्र परवान चढ़ा कि महिला विकास के लिए नेपाल में ही अपने पति को छोड़कर आशिक के पास भाग आई. सब कुछ जानते हुए भी विकास ने महिला से शादी कर ली. आपको बता दे यह पूरा मामला समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र का है और विकास विशनपुर गांव का है. पूरे गांव में दोनों की लव स्टोरी और शादी कि काफी चर्चा हो रही है. 


दूसरी तरफ महिला के पति ने नेपाल में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसकी सूचना रोसड़ा थाना को दिया गया. लेकिन महिला ने पहले पति के साथ नेपाल जाने से साफ इंकार कर दिया. इस वजह से पुलिस भी कुछ नहीं कर सकी. इस मामले में विकास से पूछा गया तो उसने बताया कि पार्वती ने पहले उससे पूछा कि वह शादीशुदा तो नहीं है, जब युवक ने कहा वो शादीशुदा नहीं है तो महिला ने उससे शादी करने की इच्छा जताई. और फिर दोनों ने मंदिर में जाकर दोनों ने शादी रचा ली.