इंजीनियर के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी, एक करोड़ की संपत्ति होने का आरोप

इंजीनियर के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी, एक करोड़ की संपत्ति होने का आरोप

PATNA : आर्थिक अपराध इकाई ने राज्य सरकार के एक इंजीनियर के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है. बेतिया नगर परिषद के कनीय अभियंता तुझे सुमन के बेतिया स्थित किराए के मकान नगर परिषद कार्यालय और मोतिहारी के केसरिया स्थित पैतृक आवास पर एक साथ छापेमारी की गई है.


बेतिया नगर परिषद के कनीय अभियंता सुजा सुमन के खिलाफ निगरानी कोर्ट में आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज है, उनके खिलाफ एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति होने का आरोप है. इसी मामले में आज आर्थिक अपराध इकाई की टीमें अलग-अलग जगहों पर पहुंचकर जांच की है. आर्थिक अपराध इकाई के डीएसपी कन्हैया लाल ने बताया है कि जेई के खिलाफ निगरानी थाने में जो एफ आई आर दर्ज की गई है और निगरानी न्यायालय के आदेश पर आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में तलाशी वारंट के आधार पर आज कई ठिकानों पर छानबीन की गई है.


आरोपी इंजीनियर का बेतिया, केसरिया और पटना में कई जगह पर जमीन और मकान हैं. न्यायालय के आदेश पर जेई के खिलाफ बेतिया, केसरिया और पटना के आवास पर एक आर्थिक अपराध इकाई की अलग-अलग टीमों ने आज जांच की है. उनके आवास से ज्वेलरी के साथ-साथ कई बैंक के अकाउंट की डिटेल और जमीन के कागजात मिले हैं. जिसकी जांच की जा रही है.