CBSE, JEE और NEET के छात्रों को एक महीने का मिलेगा Free Education, एलिट इंस्टिट्यूट ने की घोषणा

CBSE, JEE और NEET के छात्रों को एक महीने का मिलेगा Free Education, एलिट इंस्टिट्यूट ने की घोषणा

PATNA: इंजीनियरिंग और मेडिकल प्रवेश-परीक्षाओं में अपने बेहतर रिजल्ट के लिये विख्यात संस्थान एलिट इंस्टिट्यूट ने सीबीएसई (12th), जेईई और नीट-2024 के छात्र-छात्राओं के लिये एक महीने तक फ्री-एजुकेशन की घोषणा की है I


पत्रकारों को संबोधित करते हुए एलिट इंस्टिट्यूट के संस्थापक-निदेशक अमरदीप झा गौतम ने बताया कि एलिट की ज्ञानोदय-योजना के अंतर्गत इस वर्ष जेईई और नीट की परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले छात्र-छात्राओं के अलावे सीबीएसई-बोर्ड के बारहवीं के छात्रों के लिये एक महीने का फ्री-एडुकेशन मुहैया करवाया जा रहा है, जिसमें कोई भी छात्र-छात्राएं किसी भी चैप्टर को पढ़ सकते हैं। वे अपने किसी भी डाऊट को क्लीयर कर सकते हैं। 


एलिट के निदेशक ने बताया कि आमतौर पर स्टूडेंट्स पूरे सेशन अपनी परीक्षा की तैयारी करते हैं, पर अंतिम दिनों में उन्हें सपोर्ट की जरूरत होती है। इसलिये संस्थान ने इस वर्ष भी इस कार्यक्रम को शुरू किया है। इस पढाई का लाभ लेने के लिये कोई भी छात्र पटना में एलिट इंस्टिट्यूट के बोरिंग रोड स्थित केंद्र पर जाकर इस योजना की पूरी जानकारी ले सकते हैं। इस सुविधा का लाभ 21 जनवरी 2024 से 20 फरवरी 2024 तक उठा सकते हैं। एलिट के ज्ञानोदय-योजना के आने से छात्र-छात्राओं में हर्ष का संचार हुआ है और वहीं आभिभावकों ने इस कार्यक्रम की बहुत सराहना की है।