एक व्यक्ति के नाम पर 9 ATM कार्ड, 3 बदमाशों ने घर में घुसकर चुराया, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

एक व्यक्ति के नाम पर 9 ATM कार्ड, 3 बदमाशों ने घर में घुसकर चुराया, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

MUNGER: चोरी के 9 एटीएम कार्ड के साथ पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है। जो घर में घुसकर सामान तो चोरी करते ही थे एटीएम भी गायब कर देते थे और एटीएम से फ्रॉड कर लोगों को चूना लगाते थे। इस बार शातिरों ने उसे निशाना बनाया जिसके बाद एक नहीं बल्कि 9 एटीएम कार्ड थे। एक व्यक्ति के नाम पर 9 एटीएम कार्ड था। जिसे घर में घुसकर शातिरों ने चुरा लिया और अकाउंट को खाली कर दिया। 


मुंगेर में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां कोतवाली पुलिस ने  चोरी की घटना का उद्भेदन किया। पुलिस ने चोरी के सामान के साथ नाबालिग सहित तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। दरअसल मुंगेर जिला अंतर्गत कोतवाली थाना क्षेत्र के 04 मार्च 2024 को तोपखाना बाजार स्थित मो फैजल खान के घर का छप्पड़ तोड़कर ज्वेलरी समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली थी। साथ ही चोरों के द्वारा उसका 9 एटीएम कार्ड भी चुरा लिया गया था। कई एटीएम से पैसों की निकासी कर ली गई थी। जिसे लेकर पुलिस लगातार चोर की तलाश में लगी थी। 


वहीं तकनीकी अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को चोरों को पकड़ने में सफलता मिली। धनंजय कुमार और अंकित कुमार के साथ एक नाबालिग को पुलिस ने दबोचा है। इनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाया गया था और छापेमारी की गयी थी। नाबालिग सहित 3 चोरों के पास से चोरी के 9 एटीएम कार्ड और एक मोबाइल बरामद किया गया है। ये शातिर चोर एटीएम कार्ड पर अपना हाथ साफ करते थे।


 एटीएम की चोरी करना इनका मेन टारगेट रहता था। चोरों ने 9 एटीएम कार्ड चोरी करने के बाद उससे पैसे निकाल लिया था। कोतवाली थाना प्रभारी राजीव तिवारी ने पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग सहित 3 बदमाशों को पकड़ा है। इस गिरोह का तार कहां से जुड़ा है इसका पता लगाने में पुलिस जुटी है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि चोरी के सभी एटीएम एक ही व्यक्ति फैजल खान के नाम से कैसे है? क्या वो इतना सारे एटीएम कार्ड का प्रयोग कहीं किसी गलत कार्य में तो नहीं कर रहा था। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।