एक मां ने ममता को किया कलंकित, डेढ़ साल की बेटी को गला रेतकर मार डाला

एक मां ने ममता को किया कलंकित, डेढ़ साल की बेटी को गला रेतकर मार डाला

SITAMARHI: सीतामढ़ी में कलयुगी मां ने ममता को कलंकित कर दिया है। उसने अपनी मासूम बच्ची की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी है। लोगों के बीच यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। इसे देख लोगों के जुबां से बस एक ही बात निकल रही है कि अपने कलेजे के टूकड़े की क्या कोई इस कदर जान लेता है। पूरे इलाके में इस घटना की लोग भर्त्सना कर रहे हैं।   


सीतामढ़ी जिले के परिहार बेला थाना क्षेत्र के बेतहा गांव में एक महिला ने अपने डेढ़ साल की पुत्री राबिया खातून की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद बच्ची का शव जमीन पर रखकर वह खुद बेहोश हो गई। महिला मानसिक रूप से बीमार बतायी जा रही है। 


घटना की सूचना मिलते ही बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू की।


आरोपित महिला नासरा खातून को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए परिहार सीएचसी भेजा गया है। जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त सब्जी काटने में इस्तेमाल होने वाला चाकू भी बरामद कर लिया है। 


जानकारी के मुताबिक नासरा अपने मायके में थी। सुबह-सुबह उसका पति रजाउल्लाह के साथ झगड़ा हुआ था। घटना के वक्त अपनी पुत्री राबिया के साथ वह अकेली थी। राबिया के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े दौड़े घटनास्थल पर पहुंचे। उसने ग्रामीणों पर भी हमला करने की कोशिश की। घटना के कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई।


ग्रामीणों के अनुसार नासरा का ससुराल भी बेतहा गांव में ही है। अपने पति एवं बच्चों के साथ वह बेंगलुरु में रहती थी। जहां  रह कर दोनों पोल्ट्री फार्म में काम करते थे।  पति की तबीयत खराब होने के बाद करीब 15 दिन पहले बेंगलुरु से गांव लौटे थे। 


ग्रामीणों के अनुसार पति की तबीयत खराब रहने के कारण वह तनाव में रहती थी। नासरा के उठाए गये कदम से इलाके के लोग भी सकते में है। उन्हें अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि क्या कोई मां इस तरह से अपनी कलेजे के टूकड़े का कत्ल करेगी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।