अपार्टमेंट में मिले एक ही परिवार के 7 लोगों के शव, फर्नीचर कारोबारी ने सुसाइड नोट में लिखी हैरान करने वाली बात

अपार्टमेंट में मिले एक ही परिवार के 7 लोगों के शव, फर्नीचर कारोबारी ने सुसाइड नोट में लिखी हैरान करने वाली बात

DESK: बड़ी खबर गुजरात के सूरत से आ रही है, जहां एक अपार्टमेंट से एक ही परिवार से सात लोगों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटनास्थल से बरामद सुसाइड नोट से सामूहिक आत्महत्या की बात सामने आ रही है। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। पालनपुर जकातनाका रोड स्थित अपार्टमेंस से सभी शवों को बरामद किया गया है।


मृतक कारोबारी की पहचान सूरत के पालनपुर जकातनाका रोड निवासी फर्नीचर कारोबारी मनीष सोलंकी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब शनिवार की सुबह कारोबारी के कर्मचारियों ने फोन किया। फोन रिसीव नहीं होने पर कर्मचारी कारोबारी के घर पहुंचे और दरवाजे पर दस्तक दी लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद कर्मचारी खिड़की तोड़कर घर में घुसे तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह हए। घर के अंदर सात लोगों की लाशें पड़ी थीं।


कर्मियों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और उनकी देखरेख में मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। शुरुआतीजांच में पता चला है कि 6 लोगों की मौत जहर खाने से हुई है जबकि कारोबारी मनीष सोलंकी की मौत फांसी लगाने से हुई है।


मृतकों में कारोबारी, उनके माता-पिता, पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें कारोबारी मनीष सोलंकी ने आर्थिक समस्याओं के कारण पूरे परिवार के साथ जान देने की बात लिखी है।