एक दामाद ऐसा भी: खंती से पीट-पीटकर सास का हाथ तोड़ा, बीवी को जमकर पीटा, बीच सड़क पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

एक दामाद ऐसा भी: खंती से पीट-पीटकर सास का हाथ तोड़ा, बीवी को जमकर पीटा, बीच सड़क पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

JAMUI: बिहार के जमुई जिले में एक दामाद ने सास को लोहे की रॉड से पीटकर हाथ तोड़ दिया। वही पत्नी पर भी लोहे की खंती से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। इस दौरान घंटों बीच सड़क पर दामाद का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। जिसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मां-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया। वही इस दौरान गुस्साएं लोगों ने दामाद की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान महिलाओं के लिए काम करने वाली संस्था की कई सदस्य भी वहां मौजूद थी। युवक के इस रवैय्ये को देखकर वो भी हैरान रह गयीं। सास और पत्नी की पिटाई करते इस शख्स का वीडियो अब वायरल हो रहा है। 


घटना टाउन थाना क्षेत्र के महिसौडी चौक की है जहां घरेलू विवाद में दबंग पति ने अपनी पत्नी और सास को लोहे की रॉड से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। दामाद ने खंटी से मारकर सास का हाथ तोड़ दिया। यही नहीं पत्नी की भी बेरहमी से पिटाई कर दी। उसके पैर में भी खंटी घोंप दिया जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। वह बार-बार अस्पताल ले जाने और डायन 112 पर फोन करने की बात करती रही। इधर इस करतूत से गुस्साएं लोगों ने दामाद की जमकर धुनाई कर दी। लोग उसे बार-बार मना कर रहे थे कि सास और बीवी है मिलकर बैठकर बात करों। इस तरह रोड पर मारपीट क्यों कर रहे हो। 


लेकिन युवक किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था। हाथ में खंटी लेकर वह अपनी सास और बीवी की पिटाई करने लगा। जिसे देखकर लोग भी हैरान रह गये। लोगों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति और देवर को गिरफ्तार किया। वही महिला और उनकी मां को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। घायल महिला की पहचान जमुई के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अलीगंज निवासी शंकर शाह की 24 वर्षीय बेटी आर्य कुमारी के रूप में हुई है। आर्य की शादी एक साल पहले जमुई के महाराजगंज महिसौडी रोड निवासी श्रवण शाह के साथ हुई थी।


 शादी के बाद से ही उसे शारिरीक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा था। एक दिन उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया गया। कई बार स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर मामले को निपटाने का प्रयास किया गया लेकिन मामले का निपटारा नहीं हो सका। बताया गया कि रविवार की दोपहर आर्य कुमारी अपने मां माधवी देवी और अन्य परिजनों के साथ अपने ससुराल पहुंची थी। जहां पति श्रवण अपने घर में ताला लगा कर बाहर खड़ा हो गया। पत्नी और सास को घर में घुसने तक नहीं दिया। जिसके बाद महिला ने लोहे की खंती मंगवाया और घर का ताला तोड़ने लगी। 


जिसके बाद पास खड़ा उसका पति यह सब देख रहा था कि अचानक खंती छिनकर पत्नी और सास को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगा। खंटी से उसने सास का हाथ तोड़ दिया और पत्नी के पैर को बुरी तरह से घायल कर दिया। श्रवण की इस करतूत को लोग देख रहे थे। लोगों ने जब उसे ऐसा करने से रोका तो वो गाली-गलौज करने लगा जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा बीच सड़क पर चलता रहै। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी श्रवण और उसके भाई बबन को हिरासत में लिया वही मां-बेटी को इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। टाउन थाना के अवर निरीक्षक नरेश दास ने बताया कि घरेलू विवाद को लेकर पति ने मारपीट की है। प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जाएगी। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।