दूसरी लड़की के चक्कर में वन विभाग के फॉरेस्टर ने कॉन्स्टेबल पत्नी को बेरहमी से पीटा, जान से मारने की दी धमकी

दूसरी लड़की के चक्कर में वन विभाग के फॉरेस्टर ने कॉन्स्टेबल पत्नी को बेरहमी से पीटा, जान से मारने की दी धमकी

JAMUI: जमुई में वन विभाग के फॉरेस्टर ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि उनकी पति का दूसरे लड़की से चक्कर हैं। कहते हैं कि तुम्हारे सामने जल्द ही उस लड़की को लाकर खड़ा करेंगे। तुम देखती रह जाओगी। कॉन्स्टेबल पत्नी का आरोप है कि पति बार-बार जान से मारने की धमकी देते हैं। 


मामला जमुई जिले के झाझा थानाक्षेत्र के पुरानी बाजार का है। घायल लेडी कॉस्टेबल की पहचान रोहतास जिला के रतुबिगहा गांव निवासी खुशबु कुमारी के रूप में हुई है। जो अभी मोतिहारी में कांस्टेबल पद पर कार्यरत है। इधर घायल महिला को स्थानीय लोगों की मदद से ईलाज के लिये  रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां महिला कांस्टेबल का ईलाज डाॅ.नबाब के द्वारा किया गया। महिला के सिर में गहरा चोट होने के कारण उसे जमुई रेफर कर दिया गया है।


इधर घायल महिला कांस्टेबल ने बताया कि सोमवार की सुबह अपने पति प्रिंस कुमार जो झाझा वन विभाग में फाॅरेस्टर के पद पर कार्यरत है और वह पुरानी बाजार में रहते हैं। सुबह अचानक वो गाली-गलौज करने लगे और उसके बाद वह कमरे में मुझे छोड़कर निकल गये।जब दोपहर में पति के सीनियर पदाधिकारी से बात किया तो उन्होंने ऑफिस में बुलाया। 


जब पति ऑफिस पहुंचे तब वरीय पदाधिकारी के सामने ही गाली-गलौज करने लगे। फिर जब वह घर लौटी तब देख फिर गाली-गलौज करने लगे। जब गाली देने से मना किया तब पति ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दिया और घर से बाहर निकाल दिया। महिला ने बताया कि पति अक्सर मुझे जाने से मारने की धमकी देता है। पति ने दूसरी शादी कर ली है और मुझे साथ रखने से इनकार कर रहा है। 


महिला ने बताया कि पटना में प्रिंस से मुलाकात हुई थी दोनों लिव इन रिलेशनशिप में बहुत दिनों तक रहे। फिर दोनों ने तीन साल पहले प्रेम विवाह कर लिया। प्रिंस आरा जिले का रहने वाला है। अब शादी के तीन साल बाद उसकी जिन्दगी में कोई दूसरी लड़की आ गयी है। कहता तो है कि शादी कर लिये हैं एक दिन लाकर सामने खड़ा कर देंगे। फिलहाल पीड़िता ने पति के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।