बिहार चुनाव : दूसरी चरण की वोटिंग के दौरान PM मोदी की जनसभा, दो रैलियों को करेंगे संबोधित

बिहार चुनाव : दूसरी चरण की वोटिंग के दौरान PM मोदी की जनसभा, दो रैलियों को करेंगे संबोधित

PATNA : बिहार में दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से आज चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कुल दो रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार चुनाव में यह अंतिम दौरा होगा। पीएम की दोनों सहेलियां सीमांचल के इलाके में होंगी। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहरसा में पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और दूसरी रैली अररिया के फारबिसगंज में होगी। वह एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा के इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं। प्रधानमंत्री सहरसा के पटेल मैदान में रैली को संबोधित करेंगे और इस रैली के दौरान बीजेपी के 2 और जेडीयू के 8 उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। पीएम की इस रैली में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राज कुमार सिंह मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री की दूसरी रैली अररिया के फारबिसगंज में होगी। फारबिसगंज हवाई अड्डे में इस रैली के दौरान प्रधानमंत्री बीजेपी के 12 और जेडीयू के 12 उम्मीदवारों के साथ-साथ वीआईपी के 2 उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इस रैली में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के साथ-साथ केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे और जेडीयू सांसद ललन सिंह भी मौजूद रहेंगे। 


7 नवंबर को तीसरे चरण के दौरान कुल 78 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है जिसमें सीमांचल का पूरा इलाका शामिल है। प्रधानमंत्री का चुनाव प्रचार अंतिम होगा और सीमांचल में वह आतंकवाद के साथ-साथ अन्य मुद्दों की चर्चा कर सकते हैं।