बिहार में 'दुशासन राज': मुजफ्फरपुर में रेप नहीं कर पाने पर लड़की को जिंदा जलाया, 85 फीसदी जली लड़की की हालत गंभीर

बिहार में 'दुशासन राज': मुजफ्फरपुर में रेप नहीं कर पाने पर लड़की को जिंदा जलाया, 85 फीसदी जली लड़की की हालत गंभीर

MUZAFFARPUR: बिहार की 'सुशासन सरकार' में क्राइम की बढ़ती घटनाएं इस बात की तस्दीक करता है कि बिहार में अब 'दुशासन राज' आ गया है. बिहार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. आए दिन क्राइम की बढ़ती घटनाओं से सुशासन की सरकार सवालों के घेरे में आ गई है. कैमूर, बक्सर, समस्तीपुर और दरभंगा में बेटियों के साथ हैवानियत के बाद अब मुजफ्फरपुर से हैवानियत की घटना सामने आई है.


मुजफ्फरपुर जिले के नाजीरपुर गांव में एक लड़की से युवक ने रेप की कोशिश की. रेप करने में नाकाम रहे युवक ने लड़की के साथ मारपीट की फिर उसे जिंदा जला दिया. सिर से लेकर पांव तक लड़की 85 फीसदी जल चुकी है. डॉक्टरों के मुताबिक लड़की के बचने की उम्मीद कम है. पीड़िता को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.


पुलिस ने आरोपी युवक राजा राय को अरेस्ट कर लिया है. पीड़िता के परिवार के मुताबिक तीन साल से राजा लड़की को परेशान कर रहा था. लड़की ने 5 बार अहियापुर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. युवक की हरकतों से परेशान लड़की कोचिंग जाना भी छोड़ चुकी थी. लेकिन लापरवाह पुलिसकर्मियों ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.