डॉक्टर पति को बेडरूम में बंद कर पत्नी ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, एक माह पहले ही की थी लव मैरिज

डॉक्टर पति को बेडरूम में बंद कर पत्नी ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, एक माह पहले ही की थी लव मैरिज

DESK: डॉक्टर पति को बेडरूम में बंद कर पत्नी ने 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी. जिसके कारण उसकी मौत हो गई है. दोनों ने एक माह पहले ही लव मैरिज किया था. यह घटना छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले की है.


खाना खाने के बाद किया सुसाइड

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शादी के बाद दोनों आनंद विहार कॉलोनी में रह रहे थे. मृतका प्रीति के पेशे से नर्स थी तो पति महेंद्र देवांगन डॉक्टर हैं. महेंद्र ने पुलिस को बताया कि रात में खाना खाने के दौरान पत्नी परेशान लग रही थी. इस दौरान उसने बाहर से बेडरूम बंद कर दिया और सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी. आवाज देने के बाद जब नहीं आई तो पड़ोसियों को कॉल किया, दरवाजा खोला तो खोजने के लिए निकला. जिसके बाद वह देखा तो वह घर के पीछे गिरी हुई थी. डॉक्टर के पास ले गया, लेकिन डॉक्टरों ने उससे मृत घोषित कर दिया. 

ब्लैकमेलिंग से थी परेशान

महेंद्र ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से उसको ब्लैकमेलिंग को लेकर कॉल आ रहे थे. जिसके कारण वह परेशान रहती थी. दोनों ने एक माह पहले ही कोर्ट में जाकर लव मैरिज किया था. एक हॉस्पिटल में काम करने के दौरान ही दोनों को एक दूसरे के करीब आए थे. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. दोनों के परिवार के लोग भी इस शादी से खुश थे. पत्नी पहले से शादीशुदा थी उसकी एक बेटी भी थी, लेकिन वह पति से तलाक ले ली थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.