डिप्टी सीएम रेणु देवी विधानसभा में गिरीं, सीढ़ियों से उतरते वक़्त बिगड़ा संतुलन

डिप्टी सीएम रेणु देवी विधानसभा में गिरीं, सीढ़ियों से उतरते वक़्त बिगड़ा संतुलन

PATNA : बिहार विधानसभा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी सीढ़ियों से गिर पड़ी है. सीढ़ियों से उतरते वक्त रेणु देवी का संतुलन बिगड़ा और उसके बाद वह नीचे गिर पड़ी है. तत्काल वहां मौजूद उनके स्टाफ और दूसरे लोगों ने डिप्टी सीएम को उठाया है.


विधानसभा मे कार्य मंत्रणा की बैठक मे शामिल होने के लिए उप मुख्यमंत्री तरकिशोर प्रसाद और रेनू देवी अध्यक्ष के चैम्बर में जा रहे थे. इसी दौरान रेनू देवी सीढ़ियों से जैसे नीचे  उतरी उनका पैर लड़खड़ा गया. साथ में चल रहे दूसरे विधायक और उनके सुरक्षाकर्मी उनको संभाल पाते तब तक वह जमीन पर गिर के बैठ चुकी थीं. जैसे ही रेनू देवी गिरी वहाँ तैनात मार्शल और अन्य लोग उन्हें उठाने की कोशिश कर रहे थे.


उस के बाद रेनू देवी बोली थोड़े देर रुको फिर थोड़ा आराम कर वह कार्य मंत्रणा की बैठक मे चली गई. इस बीच तारकिशोर प्रसाद रेनू देवी से पहले ही अध्यक्ष के चैम्बर में जा चुके थे. थोड़ी देर बाद स्थिति सामान्य होने के बाद रेनू देवी बैठक में पहुंची.


बता दें कि बिहार विधान मंडल के बजट सत्र का आज दूसरा दिन है. आज विधानसभा की कार्यवाही सुबह 11 बजे शुरू हुई. पूरक प्रश्नोत्तर काल के दौरान विपक्ष का खूब हंगामा हुआ. स्पीकर से दुर्व्यवहार के मामले में विधानसभा के अंदर हंगामा इतना बढ़ा कि आखिरकार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी. विधानसभा अध्यक्ष ने कार्य मंत्रणा समिति की बैठक बुलाई है. अब कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में ही मौजूदा मसलों पर चर्चा होगी और फिर सहमति बनाकर सदन चलाने का प्रयास किया जाएगा.