नींद से जगाने पर DSP ने पुलिसवाले को मारा थप्पड़, झंडा फहराने के लिए साहेब को उठा रहा था चौकीदार, देखें वीडियो

नींद से जगाने पर DSP ने पुलिसवाले को मारा थप्पड़, झंडा फहराने के लिए साहेब को उठा रहा था चौकीदार, देखें वीडियो

VAISHALI : गणतंत्र दिवस को लेकर पूरे देश में ख़ुशी का माहौल है. हर तरफ झंडोत्तोलन कर लोग एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. लेकिन वैशाली जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. झंडा फहराने के लिए एक पुलिसवाला डीएसपी को नींद से जगाने गया था, लेकिन डीएसपी की जुर्रत इतनी की नीद से उठाने पर उसने पुलिसवाले को थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं पीड़ित ने बताया कि डीएसपी ने उसे गंदी-गंदी गलियां भी दी. 


घटना वैशाली जिले की है. जहां महुआ डीएसपी नुरुल हक़ की करतूत जानकार हर कोई थू-थू कर रहा है. गणतंत्र दिवस के असवार पर झंडा फहराने के लिए चौकीदार डीएसपी को उठाने गया था. इस दौरान नींद से जगाने पर एसडीपीओ डीएसपी  नुरुल हक़  ने उसे थप्पाड़ जड़ दिया. बुजुर्ग पीड़ित चौकीदार राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि आज सुबह साहेब नींद में थे. झंडोतोलन कार्यक्रम में जाना था, इसलिए वो साहेब को नींद से जगाने गया. जैसे ही उसने साहेब को जगाया, गुस्सैल डीएसपी ने उसे चांटा मार दिया. 

वीडियो में देखिये DSP की करतूत -



इस घटना के बाद से पुलिसवालों में काफी नाराजगी देखी जा रही है. भारी संख्या में डीएसपी ऑफिस पहुंचे चौकीदारों ने एसडीपीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. चौकीदारों का कहना है कि माफियाओं के साथ डीएसपी  नुरुल हक़ का संबंध है. चौकीदारों ने पुलिस कप्तान से भी इस घटना को लेकर एसडीपीओ की शिकायत की है. बहरहाल मामला सामने आने के बाद मामले की छानबीन की जा रही है.