दोस्तों ने ही ले ली युवक की जान: घर से बुलाकार सीने में उतार दी गोली, वजह जानकर हर कोई हैरान

दोस्तों ने ही ले ली युवक की जान: घर से बुलाकार सीने में उतार दी गोली, वजह जानकर हर कोई हैरान

NALANDA: बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। अपराधी एक के बाद एक लोगों को अपनी गोली का शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से सामने आया है, जहां बदमाशों ने घर से बुलाकर एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नालंदा थाना क्षेत्र के खारपर गांव की है।


मृतक की पहचान सबैत गांव निवासी मो. मंसूर आलम के 18 वर्षीय बेटे अलमास के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह करीब अलमास के दो दोस्त उसके घर पहुंचे और उसे घर से बुलाकर खारपर गांव ले गए और वहां उसके सिर में गोली दाग दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से एक पिस्टल और 14 गोली बरामद किया है। राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया की अलमास को उसके ही दो दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक अलमास ने आरोपी का तालाब में नहाते हुए नग्न वीडियो बना लिया था और उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था।