दो हत्या सहित कुल 11 मामलों में अभियुक्त अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दो हत्या सहित कुल 11 मामलों में अभियुक्त अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

SAMASTIPUR : समस्तीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने जिले के टॉप टेन क्रिमिनल लिस्ट में शामिल कुख्यात अपराधी शशि राय और उसके दो गुर्गे को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक लोडेड कारबाईन, तीन देसी कट्टा, 12 कारतूस, मोबाइल फोन और बाइक भी बरामद किया है. 


कुख्यात शशि राय पर 11 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है और कई बार जेल जा चुका है जो कि पिछले 1 वर्ष से जमानत पर बाहर रह रहा था. शशि राय की गिरफ्तारी के संबंध में एसपी विकास वर्मन का बताना है कि यह जिले के टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल था. अभी हाल ही में इसने मुफस्सिल थाना इलाके में मनमोहन झा की हत्या की और मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली में लक्की यादव की हत्या में शामिल था.


शशि राय की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी पिछले 72 घंटे से लगातार जिले और जिले के बाहर छापेमारी कर रही थी. पुलिस को सूचना मिली की कुख्यात शशि राय झारखंड भागने की फिराक में है. इसी बीच एसआईटी ने इसे मोहनपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. एसपी का बताना है कि गिरफ्तार अपराधी ने कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. इसकी गिरफ्तारी से अपराध पर लगाम लगेगा.