दो दिनों से गायब नाबालिग बच्ची का मिला शव, गैंग रेप के बाद हत्या की आशंका, मिला आपत्तिजनक सामान

दो दिनों से गायब नाबालिग बच्ची का मिला शव, गैंग रेप के बाद हत्या की आशंका, मिला आपत्तिजनक सामान

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर ज़िले के कांटी इलाके के पानापुर ओपी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब स्थानीय लोगों ने एक निजी स्कूल के पीछे झाड़ी से घिरे एक तालाब से नाबालिग बच्ची की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। 


बच्ची दो दिनों से गायब थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पानापुर ओपी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। जहां से बच्ची की लाश मिली है वहां कई कंडोम भी बरामद किया गया है। जिसके बाद यह बात फैल गई कि बच्ची की हत्या से पहले गैंगरेप हुआ है। 


परिजनों की माने तो दो दिन पूर्व से युक्त बच्ची गायब थी जिसकी तलाश में परिजन लगातार खोजबीन कर रहे थे। तभी इसी क्रम में यह जानकारी मिली कि एक डेड बॉडी मिली है जिसकी सूचना पर परिजन पहुंचे और इसकी पहचान बच्ची के रूप में की। पूरे मामले पर पूछे जाने पर पानापुर ओपी के थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि एक बच्ची का डेड बॉडी पोखर से बरामद हुआ है। बच्ची की पहचान कर ली गयी है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है। मौके से आपत्तिजनक सामान मिलने के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि घटना की सभी बिन्दुओं की जांच की जा रही है।