दो बच्चों की मां को ऑनलाइन हुआ प्यार, युवक ने पहले पत्नी की तरह रखा, अब पहचानने से कर रहा इनकार

दो बच्चों की मां को ऑनलाइन हुआ प्यार, युवक ने पहले पत्नी की तरह रखा, अब पहचानने से कर रहा इनकार

SAMSTIPUR : इश्क का खुमार हमेशा दो तरफा होता है। इसमें या तो प्रेमी जोड़ों को फायदा होता है या फिर किसी न किसी एक को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। लेकिन, इसके बाबजूद लोग हररोज इश्क में अपनी सफलता को ढूंढते हैं और इसके फायदे गिनाते नहीं थकते हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर से निकल कर सामने आई है। यहां एक लड़की को फेसबुक के जरिए इश्क करना बेहद महंगा पड़ गया। अब इस लड़की को उसका आशिक पहचानने से इंकार कर रहा है।


दरअसल, पूर्णिया के 28 साल की युवती की महिला ने समस्तीपुर के एक 30 साल के युवक से फेसबुक के जरिए पहले दोस्ती की, उसके बाद दोनों की दोस्ती बढ़ने लगी और दोनों ने आपस में एक-दूसरे का निजी मोबाइल नंबर साझा किया और फिर वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल के जरिए बातचीत होने लगी। इसके बाद दोनों के एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया।  इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि, इस महिला का पहले से ही 8 और 6 साल के 2 बच्चा ही है।  इसके बाद भी वो युवक के बुलावे पर उसके साथ हरियाणा चली गई। जहां दोनों 2 महीने तक दोनों पति - पत्नी की तरह रहे।  उसके बाद युवक लड़की को दिल्ली स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। यह युवक समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। जिसके बाद अब प्रेमिका किसी तरह विभूतिपुर थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रही है।


इधर, इस घटना के बाद पीड़िता ने बताया गया कि वह पूर्णिया जिला की रहने वाली है। उसके दो बच्चे भी हैं। 2 साल पहले समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खोकसाहा वार्ड 4 के अजय पासवान से फेसबुक पर दोस्ती हुई। फेसबुक और वॉट्सऐप के जरिए दोनों की बातचीत होने लगी। इस दौरान दोनों वीडियो कॉल के जरिए बातचीत भी करने लगे। फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों करीब ढाई माह पहले सहरसा में मिले। जहां अजय ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध स्थापित किया। इसके बाद युवती से शादी कर लेने की बात कह कर उसका प्रेमी उसे लेकर हरियाणा के करनाल चला गया। जहां दोनों पिछले 2 महीने से पति-पत्नी बनकर रह रहे थे।


इसके आगे युवती ने कहा कि, उसको प्रेमी द्वारा यह कहा गया कि, अब वह गांव में ही रहने की बात कह दो महीने बाद युवक उसे लेकर दिल्ली रेलवे स्टेशन लाया गया और अजय नामक प्रेमी ने उससे कहा की वह पानी लेकर आता है, लेकिन वह वहां से फरार हो गया। जिसके बाद युवती ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ भी मालूम नहीं चला। इसके बाद अब वह वह अजय के बताएं एड्रेस पर पूछते-पूछते किसी तरह विभूतिपुर पहुंची है। यहां भी युवक उसे नहीं मिला जिसके बाद अब वह थाने में इसकी शिकायत दर्ज कार्रवाई है। 


इधर, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद युवती के ससुराल और मायके वाले उसे अपने पास रखने से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह अपने दो बच्चों को छोड़कर जिसके पास गई थी अब उसके साथ ही रहे, वह उनको अपने घर में पनाह नहीं देंगे।  फिलहाल युवती का दोनों बच्चा उसके ससुराल में है।  वहीं, इस मामले में अब शिकायत दर्ज होने के बाद थानाअध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि युवती के बयान पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में जांच उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।