DMK नेता के बिगड़े बोल..UP-BIHAR वाले तमिलनाडु में साफ करते हैं TOILET, हिन्दी भाषियों पर साधा निशाना

DMK नेता के बिगड़े बोल..UP-BIHAR वाले तमिलनाडु में साफ करते हैं TOILET, हिन्दी भाषियों पर साधा निशाना

DESK: DMK नेता दयानिधि मारन का विवादित बयान सामने आया है। जिसमें वे यूपी और बिहार के रहने वाले लोगों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की है। दयानिधि ने कहा है कि यूपी और बिहार के लोग तमिलनाडु में आकर टॉयलेट साफ करते हैं। हिन्दी बोलने वाले ये लोग यहां आकर यह काम करते हैं। 


मारन ने यह भी कहा कि यूपी बिहार के लोग तमिननाडु में कंस्ट्रक्शन से जुड़े छोटे-मोटे काम करते हैं। मारन के इस बिगड़े बोल से बवाल मच गया है। मारन के वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से यह पूछा है कि मारन के इस बयान पर उनका क्या कहना है?


बता दें कि तमिलनाडु की डीएमके INDIA गठबंधन में शामिल है। इस गठबंधन में नीतीश कुमार की जेडीयू और अखिलेश यादव का समाजवादी पार्टी भी शामिल है। इसके बावजूद उनके ही गठबंधन के नेता बिहार और यूपी के लोगों को निशाना बना रहे हैं। इन्हें शौचालय साफ करने वाला बता रहे हैं। इस तरह का बयान का आना काफी गंभीर बात है। मारन का निशाना हिन्दी भाषी बिहार और यूपी के लोगों पर है। 


मारन के इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा है कि "डीएमके सांसद दयानिधि मारन का कहना है कि यूपी/बिहार के हिंदी भाषी लोग तमिलनाडु आते हैं और सड़कें और शौचालय साफ करते हैं। क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव हिंदी भाषी लोगों पर अपने गठबंधन सहयोगी की राय से सहमत हैं? उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि DMK और I.N.D.I गठबंधन को हिंदी भाषी बिहारी भाइयों और बहनों से इतनी नफरत क्यों है?