DMCH शराब कांड: पुलिस पर फर्जी केस दर्ज करने का आरोप! आरोपी डॉक्टर की पत्नी बोली- मेरे पति डर्टी पॉलिटिक्स के हुए शिकार

DMCH शराब कांड: पुलिस पर फर्जी केस दर्ज करने का आरोप! आरोपी डॉक्टर की पत्नी बोली- मेरे पति डर्टी पॉलिटिक्स के हुए शिकार

DARBHANGA: DMCH में आयोजित चार दिवसीय पेडिकॉन कॉन्फ्रेंस के दौरान शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें आधा दर्जन से अधिक डॉक्टर शराब पीते नजर आए थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और डीएमसीएच के गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 102 में छापेमारी कर तीन शराब की बोतलों को बरामद कर कमरे बुक वाले डॉ. सलीम के नाम से केस दर्ज कर जांच शुरू की। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।


शराब पार्टी आयोजित करने के आरोपी डॉक्टर सलीम की पत्नी और दरभंगा की जानी-मानी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. रूही यासमीन ने कहा है कि उनके पति डॉ. सलीम को नामजद अभियुक्त बनाना राजनीतिक साजिश का हिस्सा है। डॉ. सलीम जब डीएमसीएच के डॉक्टर ही नहीं हैं तो उनके नाम पर गेस्ट हाउस कैसे बुक हो सकता है। 


डॉ. जूही यासमीन ने कहा कि उनके पति इस कॉन्फ्रेंस के सेक्रेटरी थे, कार्यक्रम के सफल संचालन को लेकर पूरे देश में उनकी चर्चा हो रही है। यह बात कुछ लोगों को हजम नहीं हो रही थी, इसलिए पूरा प्लांट करके डॉ. सलीम को टारगेट कर फंसाने का कोशिश किया जा रहा है। डॉ सलीम पर यह कहकर मामला दर्ज किया गया है कि गेस्ट हाउस का कमरा उनके नाम से बुक है और उनके कमरे से आपत्तिजनक सामान मिला है, जो बात बिल्कुल गलत है। क्योंकि डीएमसीएच का गेस्ट हाउस उन्हीं के नाम से बुक हो सकता है, जो वहां के पर पदस्थापित डॉक्टर या वहां के कर्मचारी हैं। 


उन्होंने कहा कि जबकि डॉ. सलीम DMCH के ना तो कर्मचारी हैं, ना ही डॉक्टर हैं। सड़क पर चलने वाला कोई बोल दिया डॉ. सलीम के नाम से कमरा बुक है और उस आधार पर केस कर दिया गया। ये बात कहीं से भी उचित नहीं है। किसी के ऊपर केश करने से पहले थोड़ा पड़ताल कर लेना चाहिए, कि किसके नाम से कमरा बुक है। वहां जो कुछ भी सामान मिला उसे डॉ. सलीम का कोई लेना देना नहीं है।


वहीं पूरे मामले पर टाउन एसपी सागर कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर DMCH के गेस्ट हाउस में छापेमारी कर कमरा 102 से तीन शराब की बोतल बरामद कर बेता थाना में एफआईआर दर्ज हुआ है जबकि एक एफआईआर लहेरियासराय में दर्ज हुआ है। पूरे मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। वायरल वीडियो का एफएसएल से जांच भी करवाएंगे। वही उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल लोगों का नाम और एड्रेस वेरीफाई किए जा रहे हैं। कॉन्फ्रेंस में बहुत डॉक्टर दूसरे राज्यों से भी आए हुए थे। इस पूरे मामले में सलीम नाम के व्यक्ति का नाम आया है। हम लोग वेरीफाई कर रहे हैं, कि जिस कमरे में शराब बरामद हुआ है, क्या वह उन्हीं के नाम से बुक था। इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कारवाई की जाएगी।