DJ पर नाचने को लेकर बारातियों के साथ जमकर मारपीट, शादी के बाद बिना दुल्हन के लौटे बाराती

DJ पर नाचने को लेकर बारातियों के साथ जमकर मारपीट, शादी के बाद बिना दुल्हन के लौटे बाराती

JAMUI: शादी में डीजे पर डांस करने को लेकर जमकर मारपीट हुई। लड़की वालों की तरफ के लोगों ने जमकर लाठी डंडे भांजी। इस दौरान दूल्हे के पिता, भांजा और दोस्त घायल हो गये। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही बारातियों के साथ लाई गयी गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गयी। इस घटना के बाद लड़की वालों ने दूल्हे को बंधक बना लिया फिर उसकी शादी करा दी लेकिन बिना दुल्हन के ही लड़के को घर भेजा गया।


घटना जमुई जिले के टाउन थाना क्षेत्र के नवीनगर गांव की है। जहां सोमवार की रात धूमधाम के साथ बारात घर से निकली थी। किसी को पता नहीं था कि आगे ऐसा कुछ होगा। दरअसल बारात के लड़की के घर पहुंचते ही डीजे पर नाचने को लेकर बारात और सराती के बीच जमकर लाठी-डंडे और रॉड से मारपीट की गयी। मारपीट की इस घटना में दूल्हे के पिता, भांजा और दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गयी। तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


टाउन थाना क्षेत्र के इस्लामनगर निवासी मो.अब्दुल रसीद के बेटे मो. लाडला की बारात उसके घर से नवीनगर गांव में गई थी। जब बारात नवीनगर गांव पहुंची तो बारात में शामिल कुछ युवक डीजे की धुन पर नाच गान कर रहे थे तभी शराती पार्टी की ओर से कुछ युवक डीजे के धुन पर नाचने लगे। इस दौरान डीजे पर नाच रहे बारातियों के साथ धक्का-मुक्की और बदतमीजी करने लगे। जिसे लेकर  बारातियों ने इसका विरोध किया तो सराती पक्ष के लोग लाठी-डंडे, पिस्टल और लोहे के रॉड को लेकर बारातियों के साथ मारपीट करने लगे। 


जिसके बाद बारातियों के बीच भगदड़ मच गयी और बाराती इधर-उधर जान बचाकर भागने लगे। मारपीट की  इस घटना में दूल्हे के पिता मो अब्दुल रसीद बीच-बचाव करने पहुंचे तो दबंग सरातियों ने उनके साथ भी मारपीट करने गे। मारपीट में दूल्हे के पिता मो अब्दुल रशीद, भांजा मो अरमान और दोस्त मो मुर्शीद अंसारी घायल हो गए। घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित के द्वारा थाने में शिकायत की गयी। 


इधर दूल्हे ने आरोप लगाते हुए कहा कि डीजे पर नाचने को लेकर हुए विवाद के बाद दुल्हन के पिता मो सबदर साह, भाई मो राजू सहित पूरा परिवार लाठी,तलवार और पिस्टल लेकर आए और बाराती को पीटने लगे। घटना के बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को बंधक बनाकर शादी कराया और बिना दुल्हन के ही दूल्हे और बारातियों को लौटा दिया। 


दूल्हा मो.लाडला ने बताया कि घटना के बाद पूरी घटना की जानकारी 112 की पुलिस व टाउन थाना की पुलिस को दी गई थी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उन लोगों की जान बच पाई। नहीं तो उन लोगों के द्वारा सभी को जान से मार दिया जाता। इस संबंध में टाउन थानाध्यक्ष ने बताया कि बारात में मारपीट हुई थी पीड़ित द्वारा दिए आवेदन के आधार पर पूरे मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।