दिवाली के दिन सुबह - सुबह 112 की पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, ASI बुरी तरह घायल

दिवाली के दिन सुबह - सुबह 112 की पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, ASI बुरी तरह घायल

SASARAM : बिहार समेत देश भर में आमलोगों की सुरक्षा की जिम्मेवारी पुलिस प्रसाशन के हाथों होती है। लेकिन, इसके बाबजूद आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर निकल कर सामने आती है जो पुलिस प्रसाशन पर भी हमला की बात आती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सासाराम से निकल कर सामने आ रही है। जहां 112 की पुलिस टीम पर हमला किया गया है। जिसमें एक एएसआई बुरी घायल हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार,  सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के सागर मोहल्ला में एक मारपीट की सूचना पर पहुंची। 112 पुलिस की टीम पर हमला कर दिया गया। जिसमें एक एएसआई अनित कुमार का सिर फट गया। घायल ASI अनित को इलाज के लिए सासाराम के सदस्य अस्पताल लाया गया है। हमलावरों ने पुलिस गाड़ी पर भी हमला कर तोड़फोड़ कर दिया। 


घायल जवान सहरसा जिला के निवासी हैं। घटना के बारे में बताया जाता है कि 112 नंबर पर एक फोन आया कि सागर मोहल्ला में कुछ लोग आपस में मारपीट कर रहे हैं। इसी मारपीट की सूचना पर 112 नंबर की पुलिस टीम जब दलबल के साथ पहुंची तथा लोगों को समझाने बुझाने लगी। इसी बीच कुछ लोगों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया और जमकर मारपीट कर दी। किसी तरह पुलिसकर्मी वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। नगर थाना क्षेत्र में हुए इस वारदात ने सबको चौंका दिया।