दिव्यांग शिक्षक के साथ बर्बरता करने वाला ASI निलंबित, थाने में बंद कर की थी पिटाई

दिव्यांग शिक्षक के साथ बर्बरता करने वाला ASI निलंबित, थाने में बंद कर की थी पिटाई

SASARAM: बड़ी खबर बिहार के सासाराम से आ रही है, जहां दिव्यांग शिक्षक के साथ बर्बरता करने वाला ASI को निलंबित कर दिया गया है। नौहट्टा थाना में पदस्थापित ASI मनीष कुमार शर्मा को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच के बाद SP आशीष भारती ने ASI को दोषी पाया, जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। आपको बता दें, नौहट्टा थाना में शिक्षक संजय विश्वकर्मा के साथ मारपीट की थी।



गौरतलब है कि  नवहट्टा थाने के ASI ने एक दिव्यांग शिक्षक को थाने बुलाकर बेरहमी से पिटाई की थी। तिलौथू के उत्क्रमित मध्य विद्यालय के दृष्टि दिव्यांग शिक्षक संजय कुमार विश्वकर्मा के साथ मारपीट की गई थी। जानकारी के मुताबिक़ संजय कुमार विश्वकर्मा का अपने ही गोतिया से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। उसी विवाद में नवहट्टा थाना का एएसआई मनीष कुमार ने उसे घर पर जाकर थाने आने के लिए कहा।



इसके बाद शिक्षक संजय कुमार विश्वकर्मा थाने पहुंचे। पहले एएसआई मनीष कुमार ने भद्दी गालियां दी। एएसआई के इस बर्ताब को पीड़ित ने अपने मोबाइल में रिकॉर्डिंग करना चाहा, जिससे एएसआई बौखला उठे और उन्होंने थाना के एक कमरे में बंद कर 4 घंटे तक शिक्षक की पिटाई की। बताया जाता है कि जब स्थिति बिगड़ने लगी और सूचना पर थाने पहुंचे परिवार के लोग चीखने-चिल्लाने लगे, तब शिक्षक को छोड़ दिया गया था। हालांकि अब ASI को निलंबित कर दिया गया है।