डिवाइडर से जा टकराई बेकाबू कार, BRS विधायक लस्या नंदिता की गई जान

 डिवाइडर से जा टकराई बेकाबू कार, BRS विधायक लस्या नंदिता की गई जान

DESK : तेलंगाना की सिकंदराबाद कैंट सीट से बीआरएस विधायक जी लास्या नंदिता की शुक्रवार (23 फरवरी) को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह केवल 36 साल की थीं। हैदराबाद के नेहरू आउटर रिंग रोड पर उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। ये हादसा इतना भयानक रहा कि सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनकी कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया है। 


वहीं, तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंती रेड्डी ने युवा विधायक की मौत पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा-  कैंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मौत से मुझे गहरा सदमा लगा है. नंदिता के पिता जी. सयन्ना के साथ मेरे करीब रिश्ते थे. पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था... ये बेहद दुखद है कि उसी महीने में नंदिता की भी अचानक मौत हो गई।  मैं उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं...मैं भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं। 


इसके साथ ही विधायक लस्या नंदिता के साथ हुए इस सड़क हादसे में उनके ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आईं। नंदिता पांच बार विधायक रहे जी सयन्ना की बेटी थीं। वह खुद सिकंदराबाद कैंट सीट से पांचवीं बार विधायक बने। हालांकि, फरवरी 2023 में उनकी मौत हो गई, जिसके बाद बीआरएस ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सिकंदराबाद से लस्या नंदिता को टिकट दिया। नंदिता ने बीजेपी उम्मीदवार को 17 हजार वोटों से हराकर जीत हासिल की थी।


आपको बताते चलें कि, हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब नंदिता को सड़क हादसे का शिकार होना पड़ा हो। इसी महीने 13 फरवरी को नार्केटपल्ली में हुए एक सड़क हादसे में वह बाल-बाल बच गईं। इस सड़क दुर्घटना में उन्हें मामूली चोटें आईं। दरअसल, वह 10 दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की जनसभा में शामिल होने के लिए नलगोंडा जा रही थीं. इसी दौरान नलगोंडा जिले के नारकेटपल्ली में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें उनके होम गार्ड जी किशोर की मौत हो गई।