धारदार हथियार से दिनदहाड़े महिला की हत्या, दोनों बेटियों के सामने ही घटना को दिया अंजाम, मां को बचाने गयी बच्चियों पर भी बोला हमला, आरोपी फरार

धारदार हथियार से दिनदहाड़े महिला की हत्या, दोनों बेटियों के सामने ही घटना को दिया अंजाम, मां को बचाने गयी बच्चियों पर भी बोला हमला, आरोपी फरार

BAGAHA: बगहा में अपराधी कितने बेखौफ है यह इस घटना से ही पता चलता है। जहां दिनदहाड़े अपराधी ने एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी। महिला की दोनों नाबालिग बेटियों के सामने अपराधी ने इस वारदात को अंजाम दिया। हत्यारे की पहचान लक्ष्मीपुर निवासी मोतीलाल यादव के रूप की गयी है। फिलहाल घटना को अंजाम देने के बाद मोतीलाल फरार है। हालांकि पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही घायल दोनों बच्चियों और परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। 


बताया जाता है कि घटना की प्रत्यक्षदर्शी मृतका की दो नाबालिग बेटियां है जिसकी आंखों के सामने हत्यारे ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया। दो नाबालिग बच्चियों के सामने उसकी मां की निर्मम हत्या के लिए जब आरोपी आगे बढ़ा तब दोनों बेटियां मां को बचाने के लिए दौड़ी लेकिन तभी हत्यारे ने उस पर भी हमला बोल दिया जिससे दोनों घायल हो गयीं। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है और हत्यारे को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। 


घटना चौतरवा थाना व नदी थाना की सीमा स्थित दियारा क्षेत्र के मठिया रेता की है। जहां गन्ने की खेत में एक 40 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही चौतरवा थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता और नदी थानाध्यक्ष प्रभात समीर पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कैलाश प्रसाद भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। 


वही चौतरवा थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता ने बताया कि मृत महिला की पहचान लक्ष्मीपुर गांव निवासी बेचू यादव की पत्नी 40 वर्षीय तारा देवी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि वे अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ मवेशियों के लिए चारा लाने दियारा क्षेत्र के मठिया रेता मे गई हुई थी। तभी गन्ना की खेत में छिपकर बैठे लक्ष्मीपुर गांव निवासी मोतीलाल यादव ने गडासे से महिला पर हमला बोलते हुए उसकी निर्मम हत्या कर दी। 


घटना की प्रत्यक्षदर्शी रही मृतका की दोनों बेटियां पूजा और रुपा ने पुलिस को बताया कि जब मोतीलाल उसकी मां पर धारदार हथियार से हमला कर रहा था तब वह उसे बचाने के लिए गयी तभी दोनों बहनों पर भी हमला किया गया। जिससे वे घायल हो गयी। दियारा क्षेत्र के मठिया की इस घटना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। बगहा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कैलाश प्रसाद ने हत्या के आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश संबंधित थाने के थानाध्यक्ष को दिया है। फिलहाल पुलिस हत्यारे की गिरफ्तारी में जुटी है।