बिहार के डीजीपी को संजय राउत से प्यार हो गया है? कहा-जो गाली देता है, उससे मुहब्बत और बढ़ती है

बिहार के डीजीपी को संजय राउत से प्यार हो गया है? कहा-जो गाली देता है, उससे मुहब्बत और बढ़ती है

DESK : आपने प्यार में शायर और कवि बन जाने वाले तो देखे होंगे. लेकिन गाली खाकर कोई शायर बन जाये तो क्या कहेंगे. वो भी बिहार के डीजीपी. शिवसेना सांसद संजय राउत के हमले के बाद रविवार की देर रात डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने फिर शेर कहा है- जो गाली देता है, उससे मुहब्बत और बढती है.

ट्वीटर पर डीजीपी की शेरो-शायरी

हालांकि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रविवार को दिन में भी ट्वीटर पर एक शेर लिखा था. लेकिन असली वाला शायद उन्होंने रात के लिए बचा कर रखा था. रविवार की देर रात ट्वीटर पर उनका नया शेर आया. पढिये क्या लिखा डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने

“सफ़र में मुश्किलें आएँ, तो जुर्रत और बढ़ती है! 

अगर रास्ता कोई रोके, तो हिम्मत और बढ़ती है!!

अगर दुश्मन समझ कर, मुझको कोई गाली देता है! 

सच कहूँ उससे मुहब्बत और बढ़ती है!!”

किसके लिए है ये शेरो-शायरी

दरअसल अपने ट्वीट में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ये नहीं लिख है कि उन्हें कौन गाली देता है और किससे उन्हें मुहब्बत और बढ़ती जा रही है. लेकिन लोग इस शेरो-शायरी का मतलब समझ रहे हैं. दरअसल बिहार के डीजीपी ने शिवसेना सांसद संजय राउत का जवाब दे रहे हैं. रविवार को संजय राउत ने उन पर तीखा हमला बोला था. डीजीपी उनका नाम तो नहीं ले रहे हैं लेकिन जवाब जरूर दे रहे हैं. रविवार को दिन में भी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट कर शेरो-शायरी पढ़ी थी. 


“जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है.मुझ पर बहुत तथ्यहीन अनर्गल आरोप लगाए जा रहे ,जिसका जवाब देना उचित नहीं.

 हिफ़ाज़त हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है ! 

हवा भी चलती रहती है,दीया भी जलता रहता है!!

 मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए.”

दरअसल इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शिवसेना सांसद और नेता संजय राउत ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर जमकर निशाना साधा था. शिवसेना सांसद ने बिहार डीजीपी पर हमला करते हुए कहा कि उनकी कार्य शैली से साफ लगता है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं. मीडिया को दिये गये बयान में संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बिहार के डीजीपी के बयानों की कड़ी आलोचना की थी. 



शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपनी पार्टी के मुखपत्र सामना में भी बिहार के डीजीपी पर करारा हमला किया है. राउत ने लिखा है कि गुप्तेश्वर पांडेय ने 2009 में उन्होंने पुलिस की नौकरी से समय से पहले रिटायरमेंट ले लिया था, ताकि वह बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकें. लेकिन उन्हें बीजेपी का टिकट नहीं मिला. संजय राउत ने यह भी आरोप लगाया है कि गुप्तेश्वर पांडे बिहार विधानसभा के अगले चुनाव में जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं.