डिप्टी CM सुशील मोदी के 4 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव निकले, मुख्य सचिवालय स्थित कार्यालय सील

डिप्टी CM सुशील मोदी के 4 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव निकले, मुख्य सचिवालय स्थित कार्यालय सील

PATNA : बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. राजधानी पटना में हालत सबसे ज्यादा ख़राब हैं. कोरोना संक्रमण से जुड़ी इस वक्त की ताजा खबर सचिवालय के गलियारे से आ रही है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.


डिप्टी सीएम सुशील मोदी के प्राइवेट सेक्रेटरी के साथ-साथ उनके कार्यालय के 3 अन्य स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पिछले दिनों संक्रमण की आशंका को देखते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत उनके कार्यालय के 23 लोगों का सैंपल लिया गया था, जिनमें से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिससे हड़कंप मच गया है. कई अधिकारियों को क्वारंटाइन करने की बात सामने आ रही है.


डिप्टी सीएम के स्टाफ पॉजिटिव निकलने के बाद मुख्य सचिवालय स्थित उनके ऑफिस को तत्काल बंद कर दिया गया है. अब यहां सेनेटाइजेशन का काम कराया जायेगा. मुख्य सचिवालय में संक्रमण का खतरा बढ़ता देख, वहां अन्य कार्यालयों में भी सेनेटाइजेशन कराया जायेगा. डिप्टी सीएम के सरकारी आवास में भी सेनेटाइजेशन का काम कराया जायेगा क्योंकि वित्त विभाग के कार्यालय में काम करने वाले स्टाफ के साथ-साथ डिप्टी सीएम के सरकारी प्राइवेट सेक्रेटरी का आना-जाना सरकारी आवास पर भी था.




पिछले दिनों डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की रिपोर्ट सामने आ गई थी. डिप्टी सीएम की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. जिसके बाद सबने राहत की सांस ली थी. लेकिन अब 4 स्टाफ पॉजिटिव मिलने के बाद एक बार फिर से बेचैनी बढ़ी हुई है.