'दिल्ली में तय हो जाएगा सबकुछ ....', बैठक से पहले बोले तेजस्वी और लालू .... I.N.D I.A. में किसी की हुई हार तो सबकी है जिम्मेदारी

'दिल्ली में तय हो जाएगा सबकुछ ....', बैठक से पहले बोले तेजस्वी और लालू .... I.N.D I.A. में किसी की हुई हार तो सबकी है जिम्मेदारी

DELHI : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ एकजुट विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन की चौथी मीटिंग दिल्ली में मंगलवार को हो रही है। मीटिंग के लिए राजद सुप्रीमों लालू यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली पहुंच भी गए हैं। जहां लालू यादव ने इस बैठक को लेकर बड़ी बात कही है।  लालू यादव ने कहा है कि- इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने आए हैं। इसका उज्जवल भविष्य है। इंडिया गठबंधन इस बार सत्ता में आएगा।  इस बार केंद्र में हमारी सरकार बनेगी। हमलोग इस बार पूरी बहुमत के साथ जीत हासिल करेंगे, इसमें कहीं कोई किंतु- परंतु नहीं है। हमलोग एकजुट हैं। इस बार एक साथ होकर हमलोग चुनाव लड़ेंगे। हमलोग इस बार नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे। 


वहीं, लालू के साथ पहुंचे उनके छोटे बेटे और  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि - चौथे चरण की बैठक में सभी चीज़ों पर बातचीत होगी। इसको लेकर चार -चार कमेटी तो बनी हुई है ही और यह कमेटी अपना काम तो कर ही रही है। ये सब चीज़ें सामने नहीं लाई जा सकती है न, काम हुआ है और यह बात हम सभी लोग जानते हैं। 

https://twitter.com/firstbiharnews/status/1736664842809888988

इसके आलावा तीन राज्यों में कांग्रेस की हार पर उन्होंने कहा कि- इंडिया गठबंधन बनी है और इसमें सभी लोग शामिल हैं तो यह हार तो सभी की हुई है। इसमें हार के बाद कमजोर और मजबूत होने की बात कहां से आती है। हमलोग सबलोग मजबूती के साथ जिनको जो काम मिला है वह कर रहे हैं। लेकिन, इससे इंकार नहीं किया जा सकता है की जहां भी रीजनल पार्टी सत्ता में हैं वहां लड़ाई में भाजपा कहीं भी है की नहीं। 


इसके आलवा नीतीश कुमार की विपक्षी गठबंधन में भूमिका को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि - भूमिका सबका एक ही है। सबका एक ही मकसद है। हमलोग का एक ही काम है जनता की हक़ मारने वालों को सत्ता से बेदखल करने वाले को। आज देश में महंगाई, बेरोजगारी, भूखमरी से जनता परेशान है। अब इसके पीछे जो लोग हैं  उनको हमलोग सत्ता से दूर करने का काम करेंगे।