कोरोना के कारण महिला की मौत, देश में यह दूसरा मौत का मामला आया सामने

कोरोना के कारण महिला की मौत, देश में यह दूसरा मौत का मामला आया सामने

DELHI : भारत में कोरोना वायरस के कारण मौत का सिलसिला शुरू हो गया है. देश में कोरोना वायरस के कारण दूसरी मौत शुक्रवार की रात हुई दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती एक महिला की मौत कोरोना वायरस के कारण हो गई है. 70 साल की इस महिला कोरोना वायरस के लक्षण मिलने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


जिस महिला में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए उसे डायबिटीज और हाइपरटेंशन भी था और उसका बेचा हाल ही में विदेश से लौटा था. इसके पहले कोरोना वायरस से कर्नाटक के कलबुर्गी में एक व्यक्ति की मौत हुई थी. भारत में अब तक कोरोना वायरस से दो लोगों की मौत हो चुकी है. देश में कोरोना भारत के अब तक कुल 89 मामलों की पुष्टि हुई है. हालांकि इनमें से चार को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है.

कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले केरल में पाए गए हैं यहां 22 लोगों में कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है जबकि हरियाणा में 17 महाराष्ट्र में भी 17 कर्नाटक में 7 उत्तर प्रदेश में 111 राजस्थान में 3 जम्मू कश्मीर में 2 लद्दाख में 3 और पंजाब तेलंगाना तमिलनाडु में एक एक मामला सामने आया है. कोरोना को लेकर बिहार के भी सभी स्कूल, पार्क, सिनेमा हॉल को 31 मार्च के लिए बंद कर दिया गया है.