दिल्ली में भाजपा का चुनावी शंखनाद आज, मोदी -शाह समेत अन्य बड़े नेता बनाएंगे 2024 फतह का प्लान

दिल्ली में भाजपा का चुनावी शंखनाद आज, मोदी -शाह  समेत अन्य बड़े नेता बनाएंगे 2024 फतह का प्लान

PATNA : भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन 17 व 18 फरवरी को नई दिल्ली स्थित भारत मंडपम में होगा। इस अधिवेशन में पार्टी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत अपने रोडमैप को अंतिम रूप देगी। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री, पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, राज्य मंत्री, राष्ट्रीय और राज्य पार्टी पदाधिकारी, सांसद और विधायकों सहित लगभग 11 हजार 500 प्रतिनिधि भाग लेंगे।


इसी के साथ राष्ट्रीय अधिवेशन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह सहित उत्तर प्रदेश से पार्टी के 1347 प्रतिनिधि भाग लेंगे। शनिवार को अधिवेशन के पहले दिन पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रतिनिधियों को लोकसभा चुनाव से पहले जोश भरने का काम करेंगे। 


अधिवेशन के अंतिम दिन प्रधानमंत्री अपने संबोधन में लोकसभा चुनाव के मुद्दों और रणनीति के बारे में प्रतिनिधियों को अवगत कराएंगे। अधिवेशन स्थल पर विकसित भारत के संकल्प को प्रर्दशनी के माध्मय से प्रस्तुत किया जाएगा। भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय राय प्रतिनिधि प्रमुख के रूप में राष्ट्रीय अधिवेशन में उप्र से शामिल होने वाले प्रतिनिधियों से समन्वय का कार्य करेंगे।


उधर, इस बैठक के दौरान विभिन्न राज्यों में हो रही चुनावी तैयारियों का भी प्रेजेंटेशन होगा। अधिवेशन का समापन सत्र 18 फरवरी को दोपहर 2 बजे से आयोजित किया जाएगा। इस सत्र में उपस्थित कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। राष्ट्रीय अधिवेशन का शुभारंभ प्रगति मैदान के भारत मंडपम में 17 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। पंजीकरण सुबह 11 बजे से किया जाएगा तथा उद्घाटन सत्र दोपहर तीन बजे प्रारंभ होगा।