दिल्ली एम्स में एडमिट हुए उपेंद्र कुशवाहा, जानिए.. वजह

दिल्ली एम्स में एडमिट हुए उपेंद्र कुशवाहा, जानिए.. वजह

PATNA : जनता दल यूनाइटेड संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से जुड़ी एक ताजा और अहम खबर सामने आ रही है। उपेंद्र कुशवाहा जो पिछले दिनों अपनी तरफ से दिए गए बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहे, वह दिल्ली एम्स में एडमिट हैं। उपेंद्र कुशवाहा अगले 3 दिनों तक दिल्ली में ही एडमिट रहेंगे।


एमएलसी और जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने एम्स वाली अपनी तस्वीर को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि रूटीन चेकअप के लिए वह दिल्ली एम्स में एडमिट हो गए हैं और अगले 3 दिनों तक वह दिल्ली एम्स में ही भर्ती रहेंगे।


आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा को लेकर पिछले दिनों बिहार की राजनीति में इस बात की खूब चर्चा रही है कि वह बिहार के दूसरे डिप्टी सीएम हो सकते हैं। खुद कुशवाहा से जब इन खबरों को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने इतना जरूर कहा था कि वह ना तो सन्यासी हैं और ना ही किसी मठ में बैठे हैं। इसका मतलब यह था कि कुशवाहा के मन में डिप्टी सीएम वाली बात कहीं न कहीं थी लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दूसरे डिप्टी सीएम के शपथ की बात को फालतू बताते हुए सिरे से खारिज कर दिया था। इसके बाद कुशवाहा लगातार मंत्री चंद्रशेखर और आरजेडी के बयान वीर नेताओं के ऊपर हमलावर रहे, जो नीतीश कुमार के ऊपर तंज कस रहे थे। रामचरितमानस विवाद को लेकर भी कुशवाहा ने मंत्री चंद्रशेखर को घेरा था लेकिन फिलहाल कुशवाहा बिहार की राजनीति से दूर दिल्ली एम्स में अपना रूटीन चेकअप करा रहे हैं।