मोस्ट वांटेड ने अपनी नई एक्ट्रेस प्रेमिका को धमकी देकर दिलाई कई फिल्में, PM से भी है करीबी रिश्ता

मोस्ट वांटेड ने अपनी नई एक्ट्रेस प्रेमिका को धमकी देकर दिलाई कई फिल्में, PM से भी है करीबी रिश्ता

DESK: भारत के मोस्ट वांटेड और भगोड़े दाऊद इब्राहिम की नई प्रेमिका को लेकर खूब चर्चा हो रही है. नई प्रेमिका पाकिस्तान की फिल्म एक्ट्रेस है. इस एक्ट्रेस का नाम मेहविश हयात है. दाऊद ने धमकी देकर अपनी प्रेमिका को कई फिल्में भी दिलाई है. यही नहीं दाउद के कारण इस गैंगस्टर गुड़िया को पाकिस्तान का सबसे बड़ा सम्मान भी मिल चुका है. 



मोस्ट वांटेड की प्रेमिका का पीएम से करीबी रिश्ता

दाउद की प्रेमिका का पाकिस्तान के पीएम से करीबी रिश्ता बताया जा रहा है. इस संबंध के कारण ही पीएम इमरान खान ने पिछले साल मेहविश हयात को देश का सबसे बड़ा सम्मान में से एक तमगा-ए-इम्तियाज से नवाजा गया था. जिसके बाद कई चर्चा पाकिस्तान में शुरू हो गई थी. 



आइटम नंबर करने से मिली पहचान

गैंगस्टर की प्रेमिका के बारे में बताया जाता है कि वह अपने लुक और स्टाइल को लेकर पाकिस्तान में काफी फेमस रही है. कई फिल्मों में आइटम सांग करने के बाद मेहविश हयात को पहचान मिली. जब मेहविश दाउद के करीब हुई तो दाउद पाकिस्तान की फिल्मों में अपना पैसा लगाने लगा. जो फिल्में बनी उसकी एक्ट्रेस मेहविश हयात हुई. देखते ही देखते कम समय में आइटम सांग करने वाली मेहविश हयात बड़ी एक्ट्रेस में शामिल हो गई. 



भारत के लोगों ने किया ट्रोल

गैंगस्टर भी भले ही मेहविश प्रेमिका हो. लेकिन भारत के हजारों लोगों ने उससे ट्विटर पर ट्रोल कर चुके है. कई भारतीयों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करते हुए लिखा कि जिसने 1993 के मुंबई में बम धमाकों में सैकड़ों निर्दोष लोगों की हत्या की उसके साथ वह करीबी रिश्ते में हैं. जिसके बाद मेहविश ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है. दाउद से मेरा कोई रिश्ता नहीं है.