पहले पार्टी से निकाला, अब दरौंदा के विधायक व्यास सिंह पर डोरे डाल रही है बीजेपी

पहले पार्टी से निकाला, अब दरौंदा के विधायक व्यास सिंह पर डोरे डाल रही है बीजेपी

PATNA: जिस व्यास सिंह को बेकार मान भाजपा ने 10 दिन पहले पार्टी से निकाल दिया था उनकी अब दरौंदा से जीत के बाद बीजेपी में इज्जत बढ़ गई है. अब भाजपा उनपर डोरे डाल रही है. पार्टी में उनको शामिल कराने के लिए भाजपा के बड़े नेता बेकरार हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि व्यास जी भाजपा के जिला उपाध्यक्ष थे. वह मिलने के लिए आए थे तो जाहिर सी बात है कि उनसे हमलोग मिले हैं और मिलते रहेंगे. जनता का जो फैसला है वह सभी को मनना चाहिए. चाहे पक्ष या विपक्ष हो, जो कमियां रही है उसको दूर किया जाएगा.

हो गए थे बागी

दरौंदा उप विधानसभा चुनाव में कर्णजीत सिंह उर्फ व्‍यास सिंह बागी हो गए थे. जदयू प्रत्याशी अजय सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर गए थे. पहले तो भाजपा ने उनको समझाने की कोशिश, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुए. सीवान में सभा को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार के सामने ही उनपर कार्रवाई करने की बात की थी. जिसके बाद उनपर कार्रवाई हुई. लेकिन वह चुनावी मैदान में डटे रहे और जदयू के बाहुबली उम्मीदवार अजय सिंह को हरा दिया. इस हार की खुशी इतनी थी कि जदयू के विधायक और भाजपा के सीवान से पूर्व सांसद ओमप्रकाश सिंह यादव भी इनके साथ नजर आए और जीत का जश्न मनाया.