दरभंगा के वीणा वाटिका में बायर्स मीट और पूजा बोनान्जा ऑफर का शुभारंभ

दरभंगा के वीणा वाटिका में बायर्स मीट और पूजा बोनान्जा ऑफर का शुभारंभ

DARBHANGA :  दिल्ली मोड़ (बद्रीनगर) स्थित निर्माणाधीन अत्याधुनिक टाउनशिप वीणा वाटिका परिसर में संस्थान के पहले बायर्स मिट (वीणा वाटिका परिवार मिट) एवं पूजा बोनान्जा ऑफर का शुभारम्भ हो गया। बिहार के सबसे बड़े एवं अत्याधुनिक टाउनशिप में से एक वीणा वाटिका आवासीय टाउनशिप के परिसर में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।


कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए निर्माण कार्य की अग्रणी कंपनी के.के.टी. कंस्ट्रक्शन प्रा० लि० के चेयरमैन कृष्णकान्त ठाकुर ने बताया कि शनिवार की 3 बजे से वीणा वाटिका परिवार मिट का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रो. सुरेन्द्र प्रताप सिंह, कुलपति, ल०ना०मि० विश्वविद्यालय, प्रो० शशिनाथ झा, कुलपति, का०सिं०द०सं० विश्वविद्यालय और डा० हरिशंकर मिश्रा, अधीक्षक, डी०एम०सी०एच०, दरभंगा मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही कार्यक्रम में शहर के कई गणमान्य लोग भी शामिल हो रहे है। कार्यक्रम का मुख्य उद्येश्य वीणा वाटिका परिवार में अपना घर लेने वाले सभी लोगों को सम्मानित करना है। सभी लोग साथ मिलकर एक बेहतर आवासीय सोसाईटी का निर्माण करेंगे।


उन्होंने बताया कि कंपनी का उद्देश्य सिर्फ फ्लैट बेचना ही नहीं है बल्कितु भविष्य में एक बेहतर, शांतिपूर्ण, अनुशासित और सुसंस्कृत अत्याधुनिक आवासीय सोसाईटी का निर्माण करना भी है। उन्होंने बताया कि इस तरह का आयोजन कंपनी की ओर से समय-समय पर किया जाता रहेगा। जिससे लोग एक दूसरे को समझेंगे और अपने अधिकार के बारे में जागरूक होंगे। साथ हीं त्योहारों के मौसम को देखते हुए कंपनी की ओर से अपने सभी नये फ्लैट खरीददारों के लिए "द ग्रेट फेस्टीव बोनान्जा" ऑफर का शुभारम्भ किया जा रहा है। जिसके तहत नये खरिददारों के लिए रेट डिसकाउंट के साथ-साथ ढ़ेर सारे गिफ्टस की व्यवस्था की गई है। उन्होंने उम्मीद जताया कि इस प्रकार के कार्यक्रम के आयोजन से एक जागरु‌कता पूर्ण सकारात्मक माहौल का निर्माण होता है जो काफी सुखद है।