दरभंगा में हैवानियत की हद, अवैध संबंध के आरोप में सनकी पति ने पत्नी के चेहरे पर कालिख पोत गांव में घुमाया, वीडियो हुआ वायरल

दरभंगा में हैवानियत की हद, अवैध संबंध के आरोप में सनकी पति ने पत्नी के चेहरे पर कालिख पोत गांव में घुमाया, वीडियो हुआ वायरल

DARBHANGA : दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सनकी पति द्वारा अपनी ही पत्नी के चेहरे पर कालिख पोतकर पूरे गांव में घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला पर किसी युवक के साथ अवैध संबंध का आरोप है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


घटना कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के छपकाही झाझरा गांव की है। पत्नी के चेहरे पर कालिख पोतकर गांव में घुमा रहे शख्स की पहचान रणवीर सदा के रूप में की गई है। आरोपी शख्स ने पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए उसके आधे चेहरे पर चूना तथा आधे पर कालिख पोतकर सरेआम पूरे गांव में घुमाया।


तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आरोपी शख्स कैसे महिला का हाथ पकड़कर उसे खींचते हुए गांव की गलियों में घुमा रहा है। महिला के बाल भी काट दिए गए हैं। मौके पर बड़ी संख्या में गांव के लोग भी मौजूद हैं जो महिला पर फब्तियां कस रहे हैं।


इस दिल दहला देनेवाली घटना की जानकारी मिलने के बाद बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।