दाखिल खारिज के नाम पर BDO के रूम महिला को बुला CO कर रहा था गंदा काम, पुलिस ने किया अरेस्ट

दाखिल खारिज के नाम पर BDO के रूम महिला को बुला CO कर रहा था गंदा काम, पुलिस ने किया अरेस्ट

BHAGALPUR : बिहार में सुसाशन की सरकार है और यहां के अधिकारी किसी भी तरह के गलत कार्यों में शामिल नहीं होते हैं। यह दावा बिहार सरकार में शामिल कई लोगों के तरफ से किया जाता है। लेकिन, अब यह दावों का पोल खुल गया। यहां का एक सीओ जमीन खारिज के नाम पर महिला से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। 


दरअसल, भागलपुर के नवगछिया के लालकोठी स्थित किराये के कमरे पर नारायणपुर सीओ अजय कुमार सरकार ने महिला से गलत काम करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने सीओ को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने नारायणपुर सीओ को गिरफ्तार कर नवगछिया महिला थाना की हाजत में रखा है। इस सीओ को नारायणपुर के बीडीओ के रूम से गिरफ्तार किया गया। वहीं, पीड़ित महिला की मेडिकल जांच अनुमंडल अस्पताल में करवाई गई है। 


बताया जा रहा है कि,  महिला को दाखिल-खारिज करने के लिए सीओ ने जमीन के कागजात के साथ नारायणपुर के बीडीओ के रूम पर बुलाया था। वहां सीओ उसके साथ जबरदस्ती करने लगे और दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसके बाद पीड़िता ने बाथरूम जाने की बात कहकर पुलिस को फोन किया। इसकी सूचना पाकर डीएसपी मुख्यालय सुनील पांडे ने पहुंचकर जांच की। एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर बा‍रीकी से जांच की और बेडशीट व अन्य कपड़ों की जांच के बाद जब्त कर लिया गया है। इस गिरफ्तारी से प्रशासनिक महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है। 


वहीं, पीड़ित महिला के पति ने बताया कि वह मेरे पत्नी के नंबर पर रोज रोज फोन करते थे। आज सुबह भी छह बजे फोन किये थे और नवगछिया आने के लिए कहा था। महिला बोली की बार-बार बोलते हैं कि तुम नवगछिया आओ। हमारा जमीन दो कट्टा छह धुर है। जिसमे से से महिला फिलहाल छह धुर में हम रह रहे हैं। उसका मोटेशन करा दिए थे और अब मोटेशन फिर रद्द हो गया। दो कट्टा का रद्द नहीं हुआ और उसका रजिस्ट्री हो गया। 


इधर, इस घटना को लेकर नवगछिया के डीएसपी मुख्यालय, सुनील कुमार पांडे बताया कि सीओ अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला को सीओ के रूम से बरामद किया गया है। महिला का फोन आया था की वहां उसके साथ गलत हो रहा है। वहां पुलिस मौके से सीओ को गिरफ्तार किया गया।  एफएसएल टीम घटना स्थल पर पहुंच कर जांच करेगी। महिला ने बताया है कि कुछ जमीन मोटेशन का काम था, उसी के संबध में आई थी। उसी समय उसके साथ गलत किया गया।