दबंग बहू के कारनामा : सास ने किया गुस्सा तो बहु ने पीट-पीटकर कर डाला हत्या, बेटा बोला- 'पत्नी करती थी मारपीट'

दबंग बहू के कारनामा : सास ने किया गुस्सा तो बहु ने पीट-पीटकर कर डाला हत्या, बेटा बोला- 'पत्नी करती थी मारपीट'

PURNIA : सास- बहु के रिश्तों के कई किस्से आप फिल्मों और डेली शो में देखा और सुना होगा। इसमें सास अपनी बहु पर हुक्म चलाती है तो कहीं बहु अपनी सासु मां के साथ गलत व्यवहार करती हुई नजर आती है। लेकिन, अब बिहार के पूर्णिया में यह काल्पनिक कहानी सच होती हुई नजर आई है।  यहां एक दबंग बहु ने पीट- पीटकर बहु की हत्या कर डाली है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के पूर्णिया मे एक दबंग बहू अपने ही सास को पीट पीटकर घायल कर दिया। जिसके बाद इलाज के दौरान सास की मौत हो गई। यह घटना अमौर थाना क्षेत्र के रामनगर की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है। 


वहीं, इस घटना में मृतका की पहचान मरजीना खातून के रूप में हुई है। इसको लेकर मृतका के बेटे ने पत्नी पर बड़ा आरोप लगया है कि, उसकी पत्नी अक्सर उसकी मां के साथ झगड़ा करती थी। रविवार को भी  किसी बात को लेकर दोनों के बीच  विवाद हुआ और पत्नी ने जोर से धक्का मारकर मां को गिरा दी। जिससे वह घायल हो गई और इलाज के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 


आपको बताते चलें कि, मृतका के बेटे मोहम्मद ताजिम का  शबाना के द्वारा बराबर मां के साथ मारपीट करता था। मेरी शादी 4 साल पहले हुई थी। कुछ दिन तो ठीक-ठाक रहा उसके बाद पत्नी के द्वारा मां के साथ बराबर मारपीट करती थी।