करंट की चपेट में आने से 4 बच्चे झुलसे, हालत नाजुक, बिजली के नंगे तारो के संपर्क में आने से हुआ हादसा

करंट की चपेट में आने से 4 बच्चे झुलसे, हालत नाजुक, बिजली के नंगे तारो के संपर्क में आने से हुआ हादसा

BEGUSARAI: बड़ी खबर बेगूसराय से आ रही है जहां करंट की चपेट में आने से 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी बच्चों को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां सभी की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के भीखमचक गांव की है। 

बताया जाता है कि गांव में एक कार्यक्रम चल रहा था तभी बस पर चढ़कर चारों बच्चे लाउड स्पीकर लगा रहे थे। लाउड स्पीकर लगाने के दौरान बच्चे बिजली के तार के संपर्क में आ गए। करंट लगने से सभी बच्चे झुलस गए और इस दौरान अफरा-तफरी मच गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां बच्चों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।   

स्थानीय लोगों ने बताया कि बिजली विभाग के लापरवाही कारण यह घटना हुई है क्योंकि जिस ऊंचाई पर बिजली का तार नंगा ले जाया गया है कोई भी इसकी संपर्क में आ जाएगा। इससे पहले भी इसी जगह पर करंट लगने की घटना हो चुकी है। इसे लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों को कई बार शिकायत भी की गई थी लेकिन विभाग की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई और आज फिर से इस तरह की घटनाओं की पुनर्रावृति हो गयी।    


घायल बच्चों की पहचान भीखमचक निवासी गोपाल साह के बेटे पीयूष कुमार, लालजी साह के पुत्र आदित्य कुमार, हरिनारायण के पुत्र रोशन कुमार और  राधेश्याम शाह के बेटे विवेक कुमार के रूप में की गई है। घायल सभी बच्चे रिश्तेदार है। फिलहाल सभी बच्चों का इलाज प्राइवेट नर्सिंग में जारी है। जहां सभी स्थिति गंभीर बनी हुई है।