CSP संचालक से लूट की योजना बनाते 2 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, हथियार भी बरामद

CSP संचालक से लूट की योजना बनाते 2 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, हथियार भी बरामद

BEGUSARAI: सीएसपी संचालक से लूट की योजना बना रहे बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। बेगूसराय में सीएसपी संचालक को लूटने के लिए दो बदमाश इकट्ठा हुए थे। छौराही थाना क्षेत्र के इजराहा गांव जाने वाली सड़क के बांसवाड़ी के पास से पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को एक पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। 


गिरफ्तार बदमाशों की पहचान विकास कुमार और ललन कुमार के रूप में हुई है। जो चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के गाछी टोला परमानंदपुर गांव का रहने वाला है। छौराही थाना पुलिस और पटना एसटीएफ को सूचना मिली थी कि दो बदमाश हथियार के साथ सीएसपी संचालक से लूटने के लिए बगीचे में इकट्ठा हुए हैं। इस सूचना पर एसटीएफ और छौराही थाना पुलिस ने बांसवाड़ी में घेराबंदी कर दोनों बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से एक देसी पिस्टल, दो कारतूस ,एक बाइक और तीन मोबाइल जब्त किया गया है। 


एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाश एक सीएसपी संचालक से लूटने के लिए जुटे थे लेकिन उससे पहले ही पुलिस को बदमाशों की जमा होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है इन बदमाशों की गिरफ्तारी से लूट की बड़ी घटना टल गई। फिलहाल पुलिस दोनों के अपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है।