Crime News: 50 रुपए देकर नाबालिग को साथ ले गया जावेद, कब्रिस्तान में गंदी फिल्म दिखाकर बनाया हवस का शिकार

Crime News: 50 रुपए देकर नाबालिग को साथ ले गया जावेद, कब्रिस्तान में गंदी फिल्म दिखाकर बनाया हवस का शिकार

DESK: नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में आरोपी एक नाबालिग बच्ची को पचास रुपए देने का लालच देकर अपने साथ कब्रिस्तान में ले गया और जबरन उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। 


जानकारी के मुताबिक, बीते 26 सितंबर को 10 साल की नाबालिग बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान अचानक लापता हो गई थी। काफी देर तक जब बच्ची वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इसी दौरान पड़ोस के ही युवक ने परिजनों को बताया कि जावेद बच्ची को अपनी स्कूटर पर बैठाकर ले जा रहा था।


इस बात की जानकारी मिलते ही बच्ची के परिजन आरोपी जावेद के घर पहुंचे और पूछताछ शुरू की। जिसके बाद जावेद के परिजनों ने पीड़िता के परिजनों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। मोहल्ले के लोगों के बीच बचाव कर जावेद को फोन कराया और उसे घर बुलाने को कहा। जावेद की पत्नी ने फोन किया तो उसने फोन पर ही पीड़िता के परिजनों से गाली गलौज शुरू कर दी।


कुछ देर बाद आरोपी जावेद घर लौटा और खुद को बेकसूर बताता रहा। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस जावेद को अपने साथ थाने ले गई और बच्ची को तलाश ही रही थी कि वह कब्रिस्तान की तरफ से घर आती दिखी। बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को बताया कि 50 रुपए देने की बात कहकर जावेद उसे अपने साथ ले गया था और उसके साथ गलत काम किया।