विधायक के ऊपर जानलेवा हमला, CPIM MLA को दूसरी बार अपराधियों ने बनाया निशाना

विधायक के ऊपर जानलेवा हमला, CPIM MLA को दूसरी बार अपराधियों ने बनाया निशाना

SAMSTIPUR : समस्तीपुर के विभूतिपुर विधानसभा सीट से विधायक अजय कुमार के ऊपर जानलेवा हमला हुआ है। अजय कुमार सीपीआईएम के विधायक हैं और हाल के दिनों में उनके ऊपर दूसरी बार अपराधियों ने हमला किया है। विधायक के कार्यालय के ऊपर दर्जनभर की संख्या में आए अपराधियों ने हमला किया और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी की है। इस दौरान उनके गार्ड को चोट भी आई है। 


विधायक के गार्ड अनिल राम ने बताया है कि लगभग 12 से15 की संख्या में लोग विधायक अजय कुमार के पार्टी कार्यालय पर पहुंचे और बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जब उन्होंने रोकने का प्रयास किया तो अपराधियों ने उनके साथ भी मारपीट की। विधायक के गार्ड का कहना है कि लगातार अपराधी विधायक को निशाना बनाने का प्रयास कर रहे थे। 


सीपीआईएम के विधायक उस वक्त पार्टी कार्यालय में ही मौजूद थे। विधायक अजय कुमार का कहना है कि 2 मई को भी उनके ऊपर हमला हुआ था लेकिन उस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई और अब उनके जिला पार्टी कार्यालय के ऊपर हमला हुआ और अपराधी उन्हें निशाना बनाना चाहते थे। सीपीआईएम विधायक का कहना है कि इस मामले में उन्होंने एक वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस को शिकायत की है।