नीतीश शासन में बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा, डॉ सीपी ठाकुर ने जहानाबाद मामले में पुलिस पर झूठा केस दर्ज करने का आरोप लगाया

PATNA : नीतीश शासन में बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा। यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद डॉ सीपी ठाकुर ने लगाया है। जहानाबाद हिंसा मामले को लेकर डॉ सीपी ठाकुर ने बिहार पुलिस पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है।

जहानाबाद हिंसा मामले में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज होने के बाद इसकी शिकायत करने डॉ सीपी छात्र डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के पास पहुंचे। पुलिस मुख्यालय पहुंचकर डॉ सीपी ठाकुर ने डीजीपी से मुलाकात की और एक ज्ञापन भी सौंपा। बीजेपी सांसद ने अपनी पार्टी के उन कार्यकर्ताओं पर से मुकदमा वापस लेने की मांग की है जिनकी भूमिका आज जहानाबाद हिंसा मामले में नहीं रही है। 

डॉ सीपी ठाकुर ने कहा है कि जहानाबाद में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने शांति बहाल करने की पूरी कोशिश की और उल्टे पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सबसे हैरत की बात यह है कि जो लोग जहानाबाद की बजाय रांची में रह रहे हैं वैसे कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है। डॉ सीपी ठाकुर ने इस मामले को लेकर नाराजगी जताई। सीपी ठाकुर की मांग के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आश्वासन दिया है कि किसी भी निर्दोष के ऊपर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी। उन्होंने इस मामले में तत्काल कदम उठाने का भरोसा दिया है।