कोर्ट में पेशी से पहले फरार हो गया लूटकांड का आरोपी, मुंह देखती रह गई बिहार पुलिस

कोर्ट में पेशी से पहले फरार हो गया लूटकांड का आरोपी, मुंह देखती रह गई बिहार पुलिस

NALANDA: नालंदा के बिहारशरीफ में रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे चार बदमाशों ने कैश काउंटर से हथियार के बल पर 20 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे हालांकि इस दौरान स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। गिरफ्तार आरोपी को आज पुलिस कोर्ट में पेशी के लिए लेकर पहुंची थी लेकिन पुलिस को चकमा देकर वह भी फरार हो गया और पुलिस मुंह ताकती रह गई।


दरअसल, बिहारशरीफ थाने की पुलिस रविवार की सुबह गिरफ्तार आरोपी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची थी, जहां से मेडिकल जांच कराने के बाद आरोपी को ऑटो से कोर्ट लेकर पेशी के लिए जा रही थी। इसी दौरान अस्पताल चौराहा के पास आरोपी विनोद पासवान हथकड़ी सहित ऑटो से कूदकर फरार हो गया। आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप गया है।


फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं। बता दें कि लूटपाट के बाद तीन बदमाश पहले ही पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे। किसी तरह से एक बदमाश पुलिस के हाथ लगा था और वह भी पुलिसकर्मियों को ठेंगा दिखाकर फरार हो गया और पुलिस हाथ मलती रह गई। इस घटना के बाद लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।