कोर्ट कैंपस में हसबैंड-वाइफ के बीच संग्राम: पत्नी ने पति पर बरसाए नॉन स्टॉप थप्पड़, बीच सड़क पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

कोर्ट कैंपस में हसबैंड-वाइफ के बीच संग्राम: पत्नी ने पति पर बरसाए नॉन स्टॉप थप्पड़, बीच सड़क पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

JAMUI: खबर जमुई से आ रही है, जहां तारीख पर कोर्ट आए पति-पत्नी के बीच संग्राम छिड़ गया। बीच सड़क पर पति-पत्नी के बीच घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। इस दौरान गुस्साई पत्नी पति के ऊपर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाती रही। जिसके कारण कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई और लोगों की भारी भीड़ कोर्ट परिसर में जमा हो गई। बाद में मौके पर पहुंचे वकीलों ने मामले को शांत कराया।


दरअसल, सोनो थाना क्षेत्र ढोकला गांव की रहने वाली अंजू कुमारी की शादी लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बिचला टोला साकल गांव निवासी विपिन कुमार के साथ 2022 में हुई थी। दोनों के बीच पिछले एक साल से दहेज को लेकर विवाद चल रहा है। अंजू ने इसको लेकर दहेज उत्पीड़न का मामला जमुई कोर्ट में दर्ज कराया है। वहीं पति विपिन कुमार ने फैमिली कोर्ट में पत्नी को साथ रखने को लेकर केस किया है। अंजू का आरोप है कि उसके पिता ने शादी में एक बाइक, एक भर सोना और दो लाख रुपए कैश विपिन के परिजनों को दहेज के तौर पर दिया था।


शादी के दो-तीन महीने तक सब ठीक रहा लेकिन बाद में विपिन उसके साथ मारपीट करने लगा। सके बाद अंजू ने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया। बुधवार को दोनों पति-पत्नी केस की तारीख पर जमुई कोर्ट पहुंचे थे। इसी दौरान दोनों पति-पत्नी आपस में भिड़ गए और कोर्ट परिसर रणक्षेत्र में बदल गया और घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। बाद में वकीलों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।