कोरोना वायरस के चपेट में आए एक्टर की मौत, 2 दिन पहले ही हुए थे संक्रमित

कोरोना वायरस के चपेट में आए एक्टर की मौत, 2 दिन पहले ही हुए थे संक्रमित

DESK : कोरोना वायरस का कहर दुनिया में जारी है. इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है,  स्टार वॉर्स’ एक्टर एंड्रू जैक की कोरोनाववायरस की चपेट में आने से मौत हो गई है.76 साल के एक्टर दो दिन पहले ही कोरोनावायरस से संक्रमित हुए थे और मंगलवार को उनकी मौत हो गई. 

इसकी जानकारी आज सुबह जिल मक्ल्लो ने दी है. एजेंट जिल मैकुलॉ के अनुसार, उनकी मृत्यु चेरत्सी के एक अस्पताल में हुई है. मैकुलॉ ने जानकारी दी कि एंड्रयू लंदन में टेम्स नदी पर बने पुराने पर सही हालत वाले हाउसबोटस में से एक पर रहते थे. वह आदतन आजाद रहने वाले इंसान थे लेकिन अपनी पत्नी के से बेहद प्यार करते थे.

वहीं एंड्रयू की वाइफ गेब्रियल रोजर्स ने ट्विटर पर उनकी डेथ पर शोक प्रकट किया . गेब्रियल ने ट्वीट कर लिखा है कि 'आज हमने उन्हे खो दिया. दो लिन पहले जानकारी मिली थी कि वे कोरोनावायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं.  उनकी आत्मा की शंति के लिए प्रार्थना करें और उन्हें प्यार के साथ याद करें. मृत्यु के समय उन्हें कोई दर्द नहीं था वे चुपचाप चले गए क्योंकि वो जानते थे कि उनका परिवार उनके साथ है.'

एंड्रयू जैक ने स्टार वार्स में जनरल एमैट के साथ ही कई फिल्मों में काम किया था. वे 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल', 'थोर: रैग्नारॉक', 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ट्रायलॉजी' और दो 'एवेंजर्स' जैसी फिल्में में शानदार अभिनय कर चुके हैं.