कोरोना से डरे DM ने कहा- काम नहीं करना चाहता हूं, 3 महीना छुट्टी दीजिये सीएम साहब

कोरोना से डरे DM ने कहा- काम नहीं करना चाहता हूं, 3 महीना छुट्टी दीजिये सीएम साहब

PATNA : पूरा वर्ल्ड इस वक्त जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में है. भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ते हुए ग्यारह सौ के पार पहुंच गई है. अब तक भारत में 1199 कोरोना के जानलेवा वायरस के शिकार हो चुके हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना से भारत में 4 लोगों की मौत हुई है. उत्तर प्रदेश में भी आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. यूपी में अब तक 70 से ज्यादा मामले आ चुके हैं. 


उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में अब तक सबसे ज्यादा 30 मामले सामने आये हैं. नोएडा इलाके में तेजी से बढ़े कोरोना वायरस को देखते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीएम को फटकार लगाई थी. जिसके बाद डीएम झल्लाते हुए यह कह रहे हैं कि उनको अब ड्यूटी करने का मन नहीं है. दरअसल गौतमबुद्ध नगर के DM बीएन सिंह आज मुख्यमंत्री के साथ बैठक में शामिल होने पहुंचे थे. जहां सीएम ने उनको फटकार लगाई. इस जिले में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. 


सीएम के फटकार के बाद डीएम ने कहा कि हमको 3 महीने की छुट्टी चाहिए. मैं लगातार काम कर रहा हूं. हालात पर काबू पाने की कोशिश जारी है. मैं फलहाल ड्यूटी नहीं करना चाहता हूं. मुझे तीन महीने आराम करना है. उधर, दूसरी ओर स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि लॉकडाउन तोड़ेंगे तो लड़ाई नाकाम हो जाएगी. किसी भी सूरत में लॉकडाउन का पालन करना होगा. भारत में स्थिति अब बिगड़ती जा रही है. इंडिया में अब मरीजों की संख्या 1200 के पार हो गई है.